कोरोना कर्फ्यू में और छूट, यूपी में आज से खुलेंगे रेस्तरां और शॉपिंग मॉल…

सिनेमाघर, जिम और स्विमिंग पुल पर अभी ताला लटका रहेगा...

उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस की रफ्तार कम होने के साथ ही पांबदियों को धीरे-धीरे खत्म किया जा रहा है। 21 जून यानी आज से उत्त प्रदेश में रेस्तरां और शॉपिंग मॉल भी 50 प्रतिशत क्षमता के साथ खोले जा सकेंगे। बता दें कि रेस्तरां और मॉल करीब दो माह बाद खुलेंगे। हालांकि सिनेमाघर, जिम और स्विमिंग पुल पर अभी ताला लटका रहेगा।

ये भी पढ़ें..यूपी POLICE टीम पर हमला, दारोगा और सिपाही को बेहरमी से पीटा, फाड़ी वर्दी…

वहीं सप्ताहिक बंदी को छोड़कर रात 9 बजे तक ये व्यावसायिक संस्थान खोले जा सकेंगे। कोविड-19 गाइडलाइन का पालन करने से जुड़ी शर्तें कायम रहेंगी। अनलॉक की इस कवायद में पाबंदियां कम करने की कोशिश की जा रही है, लेकिन गाइडलाइन का पालन करने की शर्त लगाई गई है।

अभी ये रहेंगे बंद…

स्कूल-कॉलेज, सिनेमा हॉल, जिम, स्वीमिंग पुल अभी रहेंगे बंद सिनेमा हॉल, स्टेडियम, जिम, स्वीमिंग पूल, स्कूल-कॉलेज, शैक्षणिक और कोचिंग संस्थान हालांकि बंद रहेंगे। शादी-ब्याह और अन्य आयोजनों में अधिकतम 50 मेहमानों के इकट्ठा होने की छूट रहेगी। धार्मिक स्थलों में बंद जगहों पर भी अधिकतम 50 लोगों को एकत्र होने की इजाजत रहेगी।

ये भी पढ़ें…पूर्व मंत्री अंबिका चौधरी ने BSP से दिया इस्तीफा, सपा करेंगे वापसी…

600 से कम एक्टिव केस

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार ने 1 जून से कोरोना कर्फ्यू में ढील देना शुरू किया था। यूपी सरकार ने कहा था कि जिन जिलों में 600 से कम एक्टिव केस हैं, वहां ऐसी रियायतें दी जाएंगी। सूबे के करीबन सभी जिलों में कोरोना कर्फ्यू में छूट दे गई थी।

ये भी पढ़ें..सिपाहियों को पसंद आ रहीं विभागीय दुल्हनियां…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

CoronaUP CurfewUP Unlockकोरोनाकोरोना वायरसकोविड-19यूपी अनलॉकयूपी में कर्फ्यूयूपी में कोरोना केस
Comments (0)
Add Comment