धर्मांतरण मामले में CM योगी सख्त, दोषियों की जब्त होगी संपत्ति, लगेगा NSA…

यूपी में धर्मांतरण रैकेट के खुलासे के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने सख्त रुख अपनाया, दोषियों पर NSA के तहत कार्रवाई करने को कहा

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने धर्मांतरण को लेकर हुए खुलासे के बाद प्रदेश की सख्त रुख अपना लिया है.सीएम ने इस मामले में निर्देश दिया गया है कि एजेंसियां इस मामले की तह में जाएं, जो भी इसमें शामिल हैं उन पर कड़ी कार्रवाई की जाए.

ये भी पढ़ें..पति-पत्नी का आपसी विवाद सुलझाने पहुंचे हेड कांस्टेबल ने महिला को कमरे में ले जाकर किया दुष्कर्म

इतना ही नहीं, मुख्यमंत्री दोषियों पर नेशनल सिक्युरिटी एक्ट (NSA) के तहत कार्रवाई करने को कहा है, साथ ही गैंगस्टर एक्ट के तहत एक्शन लिया जाए. इतना ही नहीं जो भी धर्मांतरण मामले में आरोपी हैं उनकी संपत्ति जब्त करने का भी निर्देश दिया गया है.

ये है पूरा मामला…

दरअसल हाल ही में नोएडा में एक धर्मांतरण रैकेट का पर्दाफाश हुआ है. नोएडा पुलिस को लंबे वक्त से इसकी शिकायत मिल रही थी, जिसके बाद एटीएस की मदद से इस मामले में एक्शन लिया गया. यूपी एटीएस ने इस मामले में आरोपी मोहम्मद उमर गौतम और मुफ्ती काजी जहांगीर कासमी को गिरफ्तार किया.

पुलिस के मुताबिक, ये लोग मूक-बाधिर बच्चों को धर्मांतरण का शिकार बनाते थे, साथ महिलाओं को भी लालच देकर धर्म परिवर्तन करवाते थे.

ये भी पढ़ें..सिपाहियों को पसंद आ रहीं विभागीय दुल्हनियां…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

CM Yogi Adityanathconversion racket upnsa actionordersuttar pradeshधर्म परिवर्तनधर्मांतरणनोएडा पुलिसयूपी की लेटेस्ट न्यूजसीएम योगी आदित्यनाथ
Comments (0)
Add Comment