कोरोना वायरस से कांग्रेस विधायक का निधन

देश में कोरोना महामारी का कहर कम होने का नाम नहीं ले रही है. किलर कोरोना ने अब तक कई राजनीतिक दिग्गजों की जान ले चुका है. इसी में एक नाम और जुड़ गया है. दरअसल कोविड-19 से पीड़ित होने के बाद अस्पताल में भर्ती कर्नाटक कांग्रेस के विधायक बी नारायण राव का गुरुवार को निधन हो गया. अस्पताल की ओर से यह जानकारी दी गई.

ये भी पढ़ें..IPL मैच के बाद स्टार क्रिकेटर्स की बीवियां लेती हैं ड्रग्स, एक्ट्रेस ने किया दावा

दोपहर में ली ली अंतिम सांस 

बता दें कि कर्नाटक के बीदर जिले की बसवकल्याण सीट से विधायक राव ने गुरुवार दोपहर 3 बजकर 55 मिनट पर अंतिम सांस ली. राव को कोरोना वायरस से गंभीर रूप से संक्रमित पाए जाने के बाद एक सितंबर को मणिपाल अस्पताल में भर्ती किया गया था.

अस्पताल की ओर से बुधवार को बताया गया था कि राव के कई अंग काम नहीं कर रहे हैं और वह वेंटिलेटर पर हैं. अस्पताल के निदेशक डॉ मनीष राय ने बुधवार को राय की सेहत की जानकारी देते हुए कहा था कि, “अभी वह बहुत नाजुक स्थिति में हैं और उनके कई अंगों ने काम करना बंद कर दिया है. उन्हें वेंटिलेटर और डायलिसिस समेत कई प्रणालियों पर रखा गया है.”

कल ही हुआ था केंद्रीय मंत्री का निधन

बता दें बुधवार को केंद्रीय मंत्री और कर्नाटक से सांसद सुरेश अंगड़ी का भी कोरोना वायरस संक्रमण के चलते निधन हो गया था. बेलगावी से चौथी बार सांसद रहे अंगडी पहले केंद्रीय मंत्री हैं जिनका कोविड-19 महामारी की वजह से निधन हुआ. गौतलब है कि इस बीमारी से अब तक सात विधायकों और चार सांसदों का निधन हो चुका है.

ये भी पढ़ें..DGP की कुर्सी छोड़ने वाले IPS गुप्तेश्वर पांडेय इस सीट लड़ सकते है चुनाव !

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

"Narayan Rao MLA BasavakalyanBidar karnatakaconstituencyCovid-19कांग्रेस विधायक का निधनकोरोना वायरसकोरोना वायरस से विधायक का निधनविधायक की मौत
Comments (0)
Add Comment