पुलिस व बिजली विभाग में टकराव,कोतवाली में छाया अंधेरा,कामकाज ठप

पुलिस और विजली विभाग में टकराव के चलते कोतवाली का कनेक्शन कटा

प्रतापगढ़ — अपने पावर को हर जगह दिखाने वाली पुलिस को दिन में तारे नजर आए तारे तो वहीं पावर डिस्ट्रीव्यूसन के JE ने पुलिस को अपना पावर दिखाया । दिलचस्प विवाद में सरकार के दो विभाग आमने सामने हो गए, नौबत यहा तक पहुंची की नगर कोतवाली में अंधेरा छा गया और सरकारी कामकाज ठप हो गया।

बता दे कि विद्युत विभाग के जेई की बाइक को चेकिंग के लिए पुलिस ने रोक लिया और उसका चालान काट दिया। जिसके बाद मामला तनावपूर्ण हो गया और चेकिंग से भन्नाए जेई ने नगर कोतवाली की बिजली ही कटवा दी। दोनों विभागों ने अपना पावर दिखाया तो उच्चाधिकारियों को हस्तक्षेप करना पड़ा। क्योंकि बिजली ना होने से कोतवाली का कामकाज कई घण्टे से बाधित रहा। जिसके चलते फरियादियों को भी परेशानी का सामना करना पड़ा, NCR और FIR दर्ज कराने को घंटो तक फरियादी परेशान रहे ।वहीं कोतवाली के SSI ने बाबागंज पावर हाउस के जेई पर बिजली कटवाने का आरोप लगाया।

पुलिस को मिल गया सवा सेर

दोपहर से कटी लाइन को चलवाने को अफसर भी मसक्कत में जुट गए और काफी मानमनौव्वल के बाद शाम छः बजे कोतवाली का विद्युत कनेक्शन जोड़ा गया तब जाकर पुलिस ने राहत की सांस ली। बताया जा रहा है कि शनिवार सुबह चौक के पास यातायात पुलिस ने जेई से बाइक के कागजात मांगे थे न होने पर जेई की बाइक का चालान कर दिया था। विद्युत का पावर पुलिस को दिखाने वाला JE विपिन यादव शहर के बाबागंज पॉवर हॉउस में तैनात है।

Comments (0)
Add Comment