‘कमांडो 3’ ने पांच दिनों में की बंपर कमाई

मनोरंजन डेस्क — पीछले शुक्रवार को रिलीज हुई ‘कमांडो 3’ अपने दमदार एक्शन के दम पर सिनेमा की दुनिया में पहचान बनाने वाले विद्युत जामवाल की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिज़नेस कर रही है. फिल्म ने पांच दिनों में करीब 25 करोड़ रुपये का बिज़नेस कर लिया है.

फिल्म की कमाई के आंकड़े जारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने बताया कि फिल्म ने पांचवें दिन मंगलवार को 3.02 करोड़ रुपये का बिज़नेस किया है. इससे पहले फिल्म ने शुक्रवार को पहले दिन 4.74 करोड़, शनिवार को 5.64 करोड़, रविवार को 7.95 करोड़ और सोमवार को 3.42 करोड़ रुपये की दमदार कमाई की थी.

गौरतलब है कि ये फिल्म कमांडो फ्रैंचाइज़ी की तीसरी फिल्म है. हालांकि इसने पहली दो फिल्मों की कमाई के आंकड़े को पीछे छोड़ दिया है. कमांडो फ्रैंचाइज़ी की पहली फिल्म ने पहले वीकेंड पर 11.15 करोड़ रुपये का ही कारोबार किया था. इसके अलावा इस फ्रैंचाइज़ी की दूसरी फिल्म कमांडो 2 ने 15.74 करोड़ रुपये कमाए थे.

बता दें कि ‘कमांडो 3’ में विद्युत जामवाल के अलावा अंगीरा धर, अदा शर्मा और गुलशन देवैश जैसे सितारे हैं. इस फिल्म का निर्देशन आदित्य दत्त ने किया है. आदित्य इससे पहले ‘टेबल नंबर 21’ और ‘आशिक बनाया आपने’ जैसी कामयाब फिल्में बना चुके हैं इसे विपुल अमृत लाल शाह और आशीश ए शाह ने प्रोड्यूस किया है.

Comments (0)
Add Comment