CM योगी ने अयोध्या की 3 वर्षों की उपलब्धियों की पुस्तक का किया विमोचन

अयोध्या: विधायक वेद प्रकाश गुप्ता ने अपने 3 वर्षों के कार्यकाल में प्रभु श्रीराम की अनुकंपा व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के विशेष लगाव व समर्पण से अयोध्या को प्राप्त हुई उपलब्धियों को पुस्तकमाला में पिरोय हुए लखनऊ में मुख्यमंत्री से भेंट की ।

यह भी पढ़ें:फरियादियो को क्या मालूम था कि एसडीएम साहिबा का इन्तजार करना पड जाएगा भारी !

मुख्यमंत्री आवास 5 कालिदास मार्ग पर ही योगी आदित्यनाथ के द्वारा अयोध्या के महंत कमलनयन दास की उपस्थिति में पुस्तक का विमोचन हुआ । पुस्तक के माध्यम से विधायक ने मुख्यमंत्री को अयोध्या में विकास के नए आयाम लिखने के लिए पूज्य संत-महंतो व अयोध्यावासियों की ओर से आभार व्यक्त किया ।

पुस्तक को देख हर्षित हुए मुख्यमंत्री योगी ने विधायक वेद गुप्ता को आगे भी अयोध्या में विकास को और गति देकर शीघ्र ही विश्व स्तर पर स्थापित करने का आश्वासन भी दिया । साथ ही अयोध्या में चल रहे विकास कार्यो को गुणवत्ता के साथ तेजी से पूर्ण कराने के लिए निर्देशित किया ।

जानिए, पहले चरण में किन राज्यों के मुख्यमंत्रियों से बात करेंगे पीएम मोदी

राम की पैड़ी के विस्तारीकरण एवं शेष घाटो के निर्माण के संदर्भ में भी विधायक ने मुख्यमंत्री को पत्र सौपा । जिसपर मुख्यमंत्री द्वारा शीघ्र ही कार्य को स्वीकृति देने का अस्वासन भी दिया गया ।

कोरोना महामारी के विषय में अयोध्या जनपद की रिपोर्ट व प्रशासन और सामाजिक संगठनों द्वारा इस महामारी के समय बचाव में दिए गए सर्वश्रेष्ठ योगदान से भी विधायक ने मुख्यमंत्री को अवगत कराया, मुख्यमंत्री योगी ने अन्य जनपदों की तुलना में अयोध्या के मरीजों की रिकवरी दर ज्यादा होने पर भी हर्ष जाहिर किया, साथ ही कोरोना महामारी बचाव के लिए सभी के साथ मिलकर जागरूकता फैलाने के दिशानिर्देश भी दिए ।

3 yearsAyodhyabookCM Yogi Adityanathmlaopportunities
Comments (0)
Add Comment