अयोध्या में बड़ा हादसाः सरयू में स्नान करते समय एक ही परिवार के 12 लोग डूबे…

भागवान श्री राम की नगरी अयोध्या में शुक्रवार की सुबह उस वक्त बड़ा हादसा हो गया, जब सरयू में स्नान करते समय एक ही परिवार के 12 लोग डूब गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी की खोजबीन के लिए पीएसी के गोताखोरों को लगाया है। उधर सीएम योगी ने भी घटना का संज्ञान लिया है और अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंचने का निर्देश दिए है।

बता दें कि हादसा गुप्तेश्वर घाट पर हुआ है। हादसे का शिकार परिवार आगरा से अयोध्या घूमने आया था। सरयू में बताया जाता है कि स्नान के दौरान तेज धारा के कारण पहले दो लोग बहे। इसके बाद एक दूसरे को बचाने के चक्कर में 12 लोग बह गए। लोगों की चीख पुकार सुनकर आसपास के लोगों ने पुलिस प्रशासन को मामले की जानकारी दी।

घटना की जानकारी मिलते ही खलबली मच गई। अधिकारियों का दल मौके पर पहुंच गया। गोताखोरों को तत्काल सरयू में उतारा गया। पीएसी के गोताखोरों को भी बुलाया गया है। एनडीआरएफ को भी बुलाने की बात कही जा रही है। घाट किनारे बड़ी संख्या में पुलिस और प्रशासन के लोग पहुंच गए हैं। फिलहाल बहे लोगों में से किसी के बारे में पता नहीं चल सका है।

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

12 drowned while bathing in Saryu in AyodhyaAccident in AyodhyaMajor accident in Ayodhyaअयोध्या में बड़ा हादसाअयोध्या में सरयू में स्नान करते समय 12 डूबेअयोध्या में हादसा
Comments (0)
Add Comment