सीएम ने पुलिसकर्मियों को ड्यूटी के दौरान मोबाइल चलाने पर लगाई रोक…

सीएम का बड़ा फरमान, ड्यूटी के दौरान मोबाइल चलाया तो पुलिसकर्मियों पर होगी कार्रवाई

प्रदेश सरकार ने पुलिसकर्मियों को कार्यशैली को लेकर बडा फरमान सुनाया है. यह खबर बिहार के पुलिस महकमे से जुडी हुई हैं. जानकारी के अनुसार, बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने राज्य के सभी पुलिसकर्मियों के लिए एक बड़ा आदेश जारी किया हैं.

ये भी पढ़ें..सब इंस्पेक्टर के 1329 पदों के लिए आज से आवेदन शुरू…

ड्यूपी पर बिना मतलब मोबाइल चलाने पर लगाई लोग 

इस आदेश में राज्य सरकार ने बिहार में ड्यूटी पर के दौरान मोबाइल चलाने वाले पुलिसकर्मियों औऱ पुलिस अधिकारियों को चेतावनी मिली है. बता दे की अपने आदेश में राज्य सरकार ने सभी पुलिसवालों औऱ पुलिस अधिकारियों को चेतावनी देते हुए उन्हें ड्यूटी के समय मोबाइल चलाने, सोशल मिडिया का उपयोग करने और अन्य मोबाइल पर कोई भी बिना मतलब के काम करने को माना किया गया हैं.

शिकायतों के बाद सीएम ने लिए फैसला

जानकारी के अनुसार, राज्य की जनता के द्वरा पुलिसकर्मियों के ड्यूटी के समय अपने मोबाइल पर काफी व्यस्त रहने की शिकायतों के बाद बिहार के पुलिस मुख्यालय ने इसके लिए मंगलवार को प्रदेश के सभी पुलिसवालों औऱ पुलिस अधिकारियों के लिए एक लिखित आदेश जारी किया हैं.

जानकारी के अनुसार, जारी आदेश में चेतावनी देते हुए यह कहा गया है कि ड्यूटी के समय मोबाइल का बेमतलब इस्तेमाल से उनके काम पर गलत असर पड रहा है. इसके साथ ही प्रदेश में पुलिस की छवि भी ख़राब हो रही हैं.

सीएम का आदेश न मानने पर होगी कार्रवाई

इसके साथ यह भी कहा गया हैं की वह किसी विशेष परिस्थितियों में मोबाइल का प्रयोग करें. इसके साथ ही राज्य सरकार ने चेतावनी देते हुए कहा हैं की अगर इसके बाद भी पुलिसकर्मी मोबाइल चलाते पाये गये तो उन पर कडी कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें..शादी के सात घंटे बाद दुल्हन ने दिया बेटे को जन्म, सुहागरात की तैयारी जुटा दूल्हा हुआ बेहोश…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

#stateBihar CommonmanissuesBihar DGPBihar Police Headquarter Newsbihar police newsbihar-newsNational Newsnewspatna-city-crimeबिहार न्यूज हिन्दीबिहार पुलिससीएम नितीश कुमारहिन्दी न्यूज बिहार
Comments (0)
Add Comment