महिला कांस्टेबल ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, ये वजह आई सामने…

यूपी के चित्रकूट जिले के नयागांव थाना में महिला कांस्टेबल ने शनिवार को फांसी लगाकर जान दे दी। महिला कांस्टेबल श्रुति सिंह शाहपुर थाना सिरमौर जिला रीवा की मूल निवासी थीं और वो कम्प्यूटर ऑपरेटर के पद पर कार्यरत थी। वहीं कांस्टेबल की मौत की खबर से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया।

ये भी पढ़ें..यूपीः इस थानेदार को नहीं कोरोना का डर, नहीं छूट रहा कुर्सी का मोह…

इसलिए की आत्महत्या…

बताया जा रहा है कि शुक्रवार शाम वह जब थाने से ड्यूटी पूरी कर थाना परिसर में ही मौजूद अपने आवास चली गई थी। जिसके बाद उसने रात में यह कदम उठा लिया। महिला आरक्षक काफी दिनों से बीमार चल रही थी और मानसिक तनाव में रहा करती थी। उसकी बड़ी बहन भी वर्तमान में उसके साथ रहती थी। महिला आरक्षक श्रुति सिंह शाहपुरा थाना सिरमौर जिला रीवा की निवासी थी।

बीमारी की वजह से तनाव में थी श्रुति

मृतक महिला कांस्टेबल की बड़ी बहन की माने तो बीमारी की वजह से श्रुति तनाव में रहती थी, जिसकी वजह से उसने अपनी बड़ी बहन ज्योति सिंह को अपने साथ रहने के लिए बुलाया था। लेकिन शुक्रवार रात फांसी की इस घटना से हड़कंप मच गया है। जिसके बाद पूरे पुलिस महकमें में तरह-तरह की चर्चाएं शुरू हो गई हैं।

ये भी पढ़ें..भ्रष्ट पुलिसकर्मियों पर चला कमिश्नर का डंडा, थाना प्रभारी समेत सिपाही सस्पेंड…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Chitrakoot newscommitted suicidekanpurKanpur NewsKanpur News in HindiLatest Kanpur News in Hindisuicide in chitrakootSuicide newsup newsआत्महत्याचित्रकूट न्यूजचित्रकूट पुलिसमहिला कांस्टेबल
Comments (0)
Add Comment