रिलीज से पहले विवादों में ‘छपाक’,क्रेडिट न मिलने से वकील ने दायर की याचिका

मनोरंजन डेस्क — बॉलीवुड स्टार अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘छपाक’ की रिलीज रोकने के लिए दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में पिटीशन दायर की गई है। यह याचिका एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की वकील अपर्णा भट्ट ने दायर की है।

याचिका में अपर्णा भट्ट ने कहा कि उन्होंने एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल का केस सालों तक लड़ा, लेकिन इस फिल्म में क्रेडिट नहीं दिया गया है। अपर्णा का कहना है कि उन्होंने फिल्म ‘छपाक’ की स्क्रिप्ट में भी काफी सहायता की थी। फिल्म लक्ष्मी अग्रवाल के साथ हुई सच्ची घटना पर आधारित है।

गौरतबल है कि दीपिका पादुकोण के बीते दिनों को जेएनयू के आंदोलनकारी छात्रों के बीच पहुंचने के बाद भी सोशल मीडिया पर जमकर बवाल मचा था। दीपिका के इस विरोध को लेकर सोशल मीडिया दो धड़े बन गए थे। कुछ विरोध कर रहे थे तो कुछ समर्थन में उतर आए थे। #boycottchhapaak ट्‍विटर पर टॉप ट्रेंड बना हुआ है।

बता दें कि फिल्म छपाक एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी से प्रेरित है। फिल्म में दीपिका पादुकोण संग विक्रांत मैसी, अंकित बिष्ट नजर आएंगे। यह फिल्म मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी जो 10 जनवरी को रिलीज हो रही है।

Comments (0)
Add Comment