आईपीएल 2022 के सीजन से चेन्नई सुपर किंग्स हुई बाहर, तो बीसीसीआई को ठहराया जिम्मेदार

आईपीएल के 15वें सीजन में मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स दो ऐसी टीमें रही जो शुरू से ही कुछ ख़ास प्रदर्शन नहीं कर पाई और प्लेऑफ की रेस से भी बाहर हो गई।

आईपीएल के 15वें सीजन में मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स दो ऐसी टीमें रही जो शुरू से ही कुछ ख़ास प्रदर्शन नहीं कर पाई और प्लेऑफ की रेस से भी बाहर हो गई। हालांकि मुंबई तो पहले ही आठ मैचों में हारकर प्लेऑफ से बाहर हो गई थी। लेकिन दूसरी तरफ चेन्नई की थोड़ी बहुत जो उम्मीद बची थी उसे भी मुंबई ने खत्म कर दिया। वहीं चेन्नई के फैंस उसकी हार का जिम्मेदार बीसीसीआई को मान रहे हैं।  

ऐसा रहा दोनों टीमों का प्रदर्शन: 

अगर हम्म दोनों टीमों के प्रदर्शन की बारे में बात करे तो रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया था। वही चेन्नई के खिलाड़ी पहले ही ओवर में डेवन कॉन्वे और मोईन अली आउट हो गए। जिसके बाद से चेन्नई की टीम का कोई भी खिलाड़ी नही पाया और कुल 97 रन ही बना पाए।  

वहीं मुंबई के लिए यह रन चेज कर पान बेहद आसान था। लेकिन चेन्नई के होनहार गेंदबाज मुकेश चौधरी ने लगातार तीन विकेट लेकर मुंबई कि मुसीबत बढ़ा दिए थे। इसके बाद मुंबई के ऋतिक शौकीन और तिलक वर्मा की पार्टनरशिप ने अपनी टीम को पांच विकेट से मैच जीता दिया।  

फैंस ने बीसीसीआई को चेन्नई के हार का बताया जिम्मेदार:    

दरअसल, मामला चेन्नई की पारी की दूसरी बॉल पर अंपायर ने उंगली उठा दी थी। और कॉन्वे चाहकर भी DRS नही ले सकते थे। क्योंकि स्टेडियम में बिजली न होने की वजह से DRS नहीं ले सके। वही मैदान पर लाइट नहीं होने की वजह से टॉस भी देर से हुआ। कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने फै़न्स को मैच के दौरान ही ये बताया। अब वापस कॉन्वे के विकेट पर आते हैं। उन्हें गलत आउट देना चेन्नई पर बहुत भारी पड़ा। उसके बाद चेन्नई के फैंस ने खूब बवाल मचाया और ट्वीटर पर ‘No DRS’ ट्रेंड करवा दिया।  

https://twitter.com/gaurav3upadhyay/status/1524758490425683969?s=20&t=xctaGQuG_LV7riNVHhnG1g

 

भी पढ़ें..सलमान खान को धोखा दे इस इंसान से सोनाक्षी ने कर ली सगाई, शेयर की तस्वीरें

ये भी पढ़ें..प्रियंका चोपड़ा की बेटी लंबे अरसे के बाद आई घर, प्रियंका ने शेयर की तस्वीरें 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

chennai super kingsChennai vs MumbaicskCSK vs MI Fantasy XICSK vs MI LiveCSK vs MI TwitterCSK vs MI UpdatesDaniel SamsDevon ConwayDhoniIPLIPL 2022ishan kishanJasprit BumrahKeiron PollardMaheesh TheeksanaMIMoeen aliMS DhoniMukesh ChaudharyMumbai IndiansMumbai vs ChennaiMurugan AshwinRohit sharmaruturaj gaikwadsuryakumar yadavTim David
Comments (0)
Add Comment