corona: कनिका की पार्टी का वीडियो वायरल, देखिए कौन-कौन हुआ था शामिल

कनिका कूपर बॉलीवुड की पहली सिंगर है जिन्हें कोरोना हुआ है, अब गिरफ्तारी की मांग भी उठने लगी है

देशभर में कोरोना (corona) वायरस के फैले खतरे के बीच बॉलीवुड की मशहूर गयिका कनिका कपूर की कोरोना (corona) रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई जिसके बाद हड़कंप मचा हुआ है. दरअसल कनिका कूपर बॉलीवुड की पहली सिंगर है जिन्हें कोरोना हुआ है.

ये भी पढ़ें..ccrona: कनिका की गिरफ्तारी की मांग तेज, 100 से ज्‍यादा लोगों को दी पार्टी

सूत्रों की माने तो कनिका 10 दिन पहले लंदन से वापस लौटी थीं. लंदन से लौटने के बाद वह 100 से ज्‍यादा लोगों की गैदरिंग वाली एक पार्टी का हिस्‍सा भी बनी हैं. इस पार्टी में मंत्री से लेकर कई बड़े अधिकारी तक पहुंते थे. इसमें भाजपा के एक मंत्री का भी नाम समाने आ रहा है. चौकाने वाली बात यह कि जिस मंत्री ने इस पार्टी का हिस्सा बने वह कैबिनेट बैठक में भी शामिल हुए थे. जिसके बाद से महकमे में दहशत का माहौल है. इस बीच कनिका कपूर का एक वीडियों भी तेजी से वायरल रहा है जिसमें कई लोग फूलों की होली खेलते नजर आ रहे है. वहीं वीडियो आने के बाद लोगों में दहशत है.

लंदन से लखनऊ लौटी थीं कनिका…

दरअसल, कोरोना वायरस (corona) से निपटने के लिए आम लोगों से लेकर सेलीब्रिटीज तक हर कोई घर में रहने की अपील कर रहा है. लेकिन 10 दिन पहले लंदन से आने वाली कनिका ने खुद को क्‍वारंटाइन नहीं किया बल्कि वह एक पार्टी का भी हिस्‍सा बनीं. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि कनिका कपूर जब लंदन से लखनऊ लौटी थीं तो एयरपोर्ट पर बाथरूम में छिप गई थीं और उन्‍होंने खुद को जांच से बचा लिया था.

गिरफ्तारी की मांग

वहीं कनिका के इस व्‍यवहार पर अब लोगों का गुस्‍सा फूट रहा है. सोशल मीडिया पर कई लोग कनिका को लोगों की सेहत के साथ खिलवाड़ करने के जुर्म में गिरफ्तार करने की भी मांग कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें..लखनऊ में ‘तीसरे स्टेज’ की ओर बढ़ा कोरोना, समस्त ब्यूटी पार्लर, बार, कैफे बंद

CoronaKanika kapoor
Comments (0)
Add Comment