corona: कनिका की गिरफ्तारी की मांग तेज, 100 से ज्‍यादा लोगों को दी पार्टी

कोरोना पॉजिटिव पाई गई कनिका कपूर 10 दिन पहले लंदन से वापस लौटी थीं

देशभर में कोरोना वायरस (ccrona) के फैले खतरे के बीच बॉलीवुड की मशहूर गयिका कनिका कपूर समेत शुक्रवार को उत्तर प्रदेश में 4 नए कोरोना वायरस के मामले सामने आए हैं. लेकिन कनिका की कोरोना पॉजिटिव आने की खबर के साथ ही अब उन्‍हें गिरफ्तार करने की किए जाने की मांग उठने लगी है. दरअसल कनिका 10 दिन पहले लंदन से वापस लौटी थीं. लंदन से लौटने के बाद वह 100 से ज्‍यादा लोगों की गैदरिंग वाली एक पार्टी का हिस्‍सा भी बनी हैं.

ये भी पढ़ें..बॉलीवुड की इस मशहूर सिंगर को हुआ कोरोना, लखनऊ के KGMU में भर्ती

दरअसल, कोरोना वायरस (ccrona) से निपटने के लिए आम लोगों से लेकर सेलीब्रिटीज तक हर कोई घर में रहने की अपील कर रहा है. लेकिन 10 दिन पहले लंदन से आने वाली कनिका ने खुद को क्‍वारंटाइन नहीं किया बल्कि वह एक पार्टी का भी हिस्‍सा बनीं. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि कनिका कपूर जब लंदन से लखनऊ लौटी थीं तो एयरपोर्ट पर बाथरूम में छिप गई थीं और उन्‍होंने खुद को जांच से बचा लिया था.

कनिका के इस व्‍यवहार पर अब लोगों का गुस्‍सा फूट रहा है. सोशल मीडिया पर कई लोग कनिका को लोगों की सेहत के साथ खिलवाड़ करने के जुर्म में गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर एक लेखक तुहिन सिन्‍हा ने लिखा, ‘मैं श्री योगी आदित्‍यनाथ जी से कनिका कपूर को एपिडेमिक एक्‍ट, 1897 की धारा 3 के तहत कानूनी कार्रवाई करने और गिरफ्तार करने की मांग करता हूं. जब तक हम एक कठोर उदाहरण पेश नहीं करेंगे, तब तक कोरोना वायरस से चल रही इस जंग को नहीं जीता जा सकता.

ये भी पढ़ें..लखनऊ में ‘तीसरे स्टेज’ की ओर बढ़ा कोरोना, समस्त ब्यूटी पार्लर, बार, कैफे बंद

arrest DemandccronaKanika kapoor
Comments (0)
Add Comment