मायावती के जन्मदिन पर इटावा में मची केक के लिए लूट

इटावा — उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री व बसपा सुप्रीमों मायावती का जन्मदिन आज पूरे देश भर में मनाया गया। इस दौरान इटावा में मायावती के 64वें जन्म दिन के अवसर पर जिलाध्यक्ष, जिला प्रभारी, सहित कई पदाधिकारियों ने जमकर मंच से ठुमके लागये। वही 64 किलो का केक कटने के बाद 64 सेकेंड में ही केक वहां मौजूद भीड़ व बच्चों ने लूट लिया।

दरअसल इटावा प्रदर्शनी पंडाल में आज सूबे की पूर्व मुख्यमंत्री रही मायावती का जन्मदिन हर वर्ष की तरह इस बार भी मनाया गया। प्रदर्शनी पण्डाल में 6, से 7 हजार लोगों की भीड़ मायावती का जन्मदिन मनाने के लिए जनपद भर से पहुँची थी। इस कार्यक्रम में मुख्यातिथि लखनऊ कानपुर मण्डल के जोनल प्रभारी चिन्तामणि भी पहुंचे थे। पण्डाल में भीड़भाड़ देखकर जिलाध्यक्ष और कार्यकर्ता अपनी खुशी को रोक नही पाए और मंच पर ही ठुमके लगांने लगे। जब पार्टी के कार्यकर्ता मंच से ठुमके लगांने लगे तो वहां मौजूद बच्चे और औरतों ने भी पण्डाल में जमकर डांस किया।

मायावती अपने भाषणों उद्धबोधन में भले ही बसपा को अनुशासित पार्टी बताने में पीछे नही हटती हो लेकिन उनकी इस बयानबाजी का असर इटावा बसपा कार्यकर्ताओं में देखने को कतई नही मिला। मुख्यातिथि द्वारा केक काटने के बाद बसपा कार्यकर्ता व बच्चो ने केक को पलक झपकते ही उसपर टूट पड़े जिसके बाद केक को लूट से बचाने के लिए बहुजन वॉलिंटियर्स फोर्स ने कार्यकर्ताओं व बच्चों पर डंडे चलाए।

(रिपोर्ट-विवेक दुबे,इटावा)

Comments (0)
Add Comment