जालौनः बिजली के पोल से टकराई यात्रियों से भरी रोडवेज बस…

जालौन में एक बड़ा सड़क हादसा टल गया, जहां हाईवे पर चढ़ते समय झांसी डिपो की रोडवेज बस अचानक बंद हो गई और उसके ब्रेक फेल हो गये, जिससे बस एक बिजली के पोल से टकरा गई, गनीमत यह रही कि इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ। बस में तकरीबन 34 सवारियां बैठी हुई थी और बस कोंच से झांसी जा रही थी।

ये भी पढ़ें..पालतू बिल्ली ने किया महिला को प्रेग्नेंट, पति भी हैरान, बयां किया दर्द…

घटना एट थाना क्षेत्र के हाईवे के पास की है। बताया गया कि झांसी डिपो की बस सुबह कोंच से झांसी जा रही थी, बस एट कस्बे से गुजरती हुई हाईवे पर चढ़ने लगी, अचानक बंद हो गई। चालक ने बस को स्टार्ट करने का प्रयास किया।

ब्रेक न लगाने से हुआ हादसा…

लेकिन बस स्टार्ट नहीं हुई और ढलान पर खड़ी होने से तेज रफ्तार से पीछे की ओर जाने लगी, चालक ने ब्रेक लगाने का प्रयास किया, लेकिन ब्रेक न लगने के कारण बस तेजी से वहां लगे एक बिजली के पोल से टकरा गई।जिससे बिजली का पोल क्षतिग्रस्त हो गया। बिजली पोल से टकराने के कारण बस में सवार यात्रियों में हड़कंप मच गया और आनन-फानन में सभी नीचे उतर आये।

बाल-बाल बचे यात्री…

गनीमत यह रही कि पोल का कोई भी तार बस से नहीं टकराया नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था। इस हादसे को देख वहां बैठे लोग सकते में आ गये और उन्होंने सभी यात्रियों को तत्काल नीचे उतारा, बता दे कि बस में तकरीबन 34 सवारियाँ बैठी हुई थी, जिसमें किसी को खरोच नहीं आई।

ये भी पढ़ें..पत्नी को गैर मर्द संग आपत्तिजनक स्थिति में देख पति ने उठाया खौकनाक कदम…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

(रिपोर्ट- अनुज कौशिक, जालौन)

electric polespassengers collidingजालौन न्यूजजालौन न्यूज हिन्दीपोल से टकराई बसयात्रियों से भरी बस बिजली के खंभे से टकराई Bus fullरोडवेज बस
Comments (0)
Add Comment