अंधविश्वासः कोरोना का खौफ, किशोरी ने जीभ काटकर शिवलिंग पर चढ़ाई

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले से शुक्रवार को एक बेहद चौकाने वाला मामला सामने आया है। अब इसे आस्था कहे या अंधविश्वास। क्योंकि यहां कोरोना वायरस के संक्रमण से गांव को बचाने के लिए एक 16 साल की किशोरी ने कथित रूप से अपनी जीभ (tongue) काटकर शिव मंदिर में चढ़ा दी है।

ये भी पढ़ें..ट्रेन में दिया जुड़वा बच्चों को जन्म, लापरवाही से खुशियां मातम में बदली

कोरोना वायरस से भयभीत थी किशोरी

दरअसल घटना घटना बुधवार शाम की जहां भदावल गांव की 16 साल की एक लड़की द्वारा अपनी जीभ (tongue) काटकर शिव मंदिर में चढ़ा दी। जानकारी होते ही गांव में हड़कंप मच गया। ग्रामीणों से मिली सूचना के तुरन्त बाद मौके पर पहुंची बदौसा थाने की पुलिस एंबुलेंस के जरिए लड़की को बेहोशी हालत में सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया था और अब लड़की ठीक होकर अपने घर जा चुकी है।

वहीं जिला अस्पताल के ईएमओ ने बताया, बुधवार देर रात जीभ काटने वाली लड़की को पुलिस यहां लेकर आई थी। तबियत ठीक होने पर उसे गुरुवार शाम यहां से डिस्चार्ज कर दिया गया है।

मानी थी जीभ चढ़ाने की मन्नत

लड़की के पिता सौखीलाल ने बताया कि पहले तो बेटी के साथ अनहोनी होने की आशंका हुई, लेकिन जब शिव लिंग के पास उसकी कटी जीभ पड़ी देखी तो पुलिस को सूचना दी गई और अस्पताल में भर्ती करवाया। लड़की की तबीयत अब ठीक है, और अब वह कहती है कि गांव को कोरोना बीमारी से बचाने के लिए उसने शिव जी के मंदिर अपनी जीभ चढ़ाने की मन्नत मानी थी।

लड़की पूरी तरह ठीक…

गौरतलब है कि गांव के विद्यालय में आठवीं कक्षा में पढ़ने वाली 16 वर्षीय लड़की गांवों में फैल रहे कोरोना वायरस को लेकर पिछले कुछ दिनों से काफी भयभीत थी और इसे रोकने के लिए अक्सर अपने परिजनों से देवी-देवताओं की पूजा करने की बात किया करती थी। जिसके बाद लड़की यह बड़ा कदम (tongue) उठाया। फिलहाल लड़की पूरी तरह सुरक्षित है।

ये भी पढ़ें..पाकिस्तान में बड़ा विमान हादसा, मलबे से निकाली जा रही है लाशें

bandabanda News in Hindiblind faithblind faith coronacorona blind faithcorona virus lockdownhindi newsLatest News in HindiNews in Hindinews in upShivlingtempletongueuttar pradeshकिशोरी ने जीभ काटकर मंदिर में लढाई
Comments (0)
Add Comment