यूपी पुलिस ने किया ऐसा काम, जमकर हो रही सराहना

यूपी पुलिस का अमानवीय चेहरा तो आपने कई बार देखा होगा, मग़र बुलंदशहर में पुलिस ने जो किया उसकी जमकर सराहना हो रही है। सलेमपुर थाने में लावारिस मासूम बच्चे को अपने हाथ से बिस्किट खिलाते और समझाते ये सलेमपुर थाना प्रभारी प्रताप बालियान हैं।

ये भी पढ़ें..होमगार्ड जवान ने महिला से की अश्लील हरकतें, फिर महिला ने जो किया देखकर उड़ जाएंगे होश…

पुलिस को लावारिस मिला बच्चा…

दरअसल आज एक युवक को शिकारपुर-खुर्जा बस स्टैंड के पास महज़ दो बरस का एक मासूम बच्चा लावारिस अवस्था में पड़ा मिला। युवक ग्राम प्रधान के साथ मासूम बच्चे को सलेमपुर थाने ले आया।

सलेमपुर थाने में एसओ प्रताप बालियान ने ठिठुराती ठंड में न सिर्फ बच्चे को खाने के लिए बिस्किट और चाय दी, बल्कि वह वीडियो में यह कहते भी नज़र आ रहे हैं कि अगर बच्चे को लेकर किसी भी तरह की दिक्कत आये तो वह उनसे सीधे बात करें।

हर तरफ हो रही खाकी की सरहाना

वह अपने पर्स से युवक को बच्चे के लिए दूध आदि के लिए कुछ पैसे देने की भी पेशकश करते नज़र आ रहे हैं। हालांकि बच्चे को थाने लाने वाले युवक ने पैसे लेने से इंकार दिया।

वहीं, पुलिस ने महज़ दो घण्टे की मशक्कत के बाद बच्चे के माता पिता को भी ढूंढ लिया और मासूम को उनके सुपुर्द कर दिया। लखते जिगर को सीने से लगाकर जुबैदा इरफान (माता पिता) की आंखे नम हो गई।बुलंदशहर में पुलिस के इस मानवीय व्यवहार की जमकर तारीफ भी हो रही है।

ये भी पढ़ें..तीन मासूम बच्चों की निर्मम हत्या, SHO समेत 4 पुलिसकर्मी सस्पेंड

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

(रिपोर्ट-कपिल सिंह, बुलंदशहर)

etmaudola policeNews in HindiPolice Constablesocial mediaUP policeपुलिसबच्चे को माता-पिता से मिलवायाबुलंदशहर Newsबुलंदशहर पुलिसयूपी न्यूज़यूपी पुलिसलावारिस बच्चा
Comments (0)
Add Comment