होमगार्ड जवान ने महिला से की अश्लील हरकतें, फिर महिला ने जो किया देखकर उड़ जाएंगे होश…

होमगार्ड जवान की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया हुआ वायरल...

एक होमगार्ड के जवान को महिला के साथ अश्लील हरकतें करना भारी पड़ गया। छेड़छाड़ के बाद महिला ने होमगार्ड पर थप्पड़ों से धुनाई कर दी। वहीं इस घटना का वहां मौजूद किसी वीडियो बना लिया।

होमगार्ड जवान की पिटाई का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। हालांकि, संबंधित इलाके की पुलिस के मुताबिक अभी इस घटना के बारे में कोई सूचना नहीं है।

ये भीे पढ़ें..मां बनने वाली हैं नेहा कक्कड़, शेयर की बेबी बंप की तस्वीरें

महिला ने जवान को पीटा…

पुलिस ने बताया कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला को एक वर्दीधारी को थप्पड़ पर थप्पड़ मारते देखा जा सकता है। इस वीडियो की पड़ताल करने पर सामने आया कि होमगार्ड जवान सोनू (बैल्ट नंबर 4104) की ड्यूटी कैंप चौक से टाउन पार्क जिमखाना क्लब के कट तक थी।

महिला कोे देख की थी गंदी हरकते…

दोपहर करीब ढाई बजे वह दिल्ली रोड पर पीएलए मार्केट के सामने सड़क से गाड़ियों को हटवा रहा था। उसी दौरान एक गाड़ी के पास एक महिला खड़ी थी। आरोप है कि होमगार्ड जवान सोनू ने महिला के साथ अश्लील हरकतें करनी शुरू कर दी।

विरोध पर उतरी महिला ने उसी वक्त सोनू के साथ हाथापाई शुरू कर दी। उसने न सिर्फ थप्पड़ मारे, बल्कि बुरा-भला भी कहा। घटना हिसार के पीएलए मार्केट की बीती 16 दिसंबर की बताई जा रही है।

ये भी पढ़ें..तीन मासूम बच्चों की निर्मम हत्या, SHO समेत 4 पुलिसकर्मी सस्पेंड

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

Crime Against Woman In HaryanaHaryana CrimeHaryana Home Guard JawanHisar Women Harassmentछेड़छाड़पुलिसमहिला से अपराधमहिला से छेड़छाड़यूपी पुलिसहोमगार्ड के जवान को महिला के साथ अश्लील हरकतेंहोमगार्ड जवान
Comments (0)
Add Comment