डॉक्टर से बदला लेने के लिए कर्मचारियों ने 8 साल के बेटे को उतारा मौत के घाट

यूपी के बुलंदशहर में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां दरिंदों ने डॉक्टर से बादला लेने के लिए उसके 8 साल के मासूम बच्चे को मौत के घाट उतार दिया। वहीं बुलंदशहर पुलिस ने पिछले दो दिनों से लापता डॉक्टर के बेटे का शव बरामद किया है। पुलिस शुक्रवार की रात बच्चे का अपहरण करने और उसकी हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किए गए निजाम और शाहिद के बताने पर छतरी थाना क्षेत्र से शव बरामद किया गया था। पुलिस अब आगे की कार्यवाई कर रही है।

ये भी पढ़ें..भाजपा ने अखिलेश यादव के खिलाफ करहल सीट पर खेला बड़ा दांव, जानें किस नेता ने भरा नामांकन

कार्मचारियों ने दिया घटना को अंजाम

डिबाई सीओ वंदना शर्मा ने बताया कि बच्चे के पिता ने शुक्रवार शाम को उसके बेटे के लापता होने के तुरंत बाद पुलिस को मामले की सूचना दी थी और पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तुरंत कार्रवाई में जुट गई थी। प्रारंभिक जांच के दौरान मिले सबूतों पर पुलिस ने डॉक्टर के दो पूर्व कर्मचारियों को हिरासत में लिया और उनसे बच्चे के अपहरण में उनकी कथित भूमिका के बारे में पूछताछ की।

बादला लेने के लिए की हत्या

सख्ती के बाद पहले कंपाउंडर के रूप में काम कर रहे दोनों ने पुलिस के सामने स्वीकार किया कि उन्होंने डॉक्टर से बदला लेने के लिए बच्चे का अपहरण किया और उसे मार डाला क्योंकि उसने दो साल पहले उन्हें उनके काम में कुछ गलती करने के लिए बर्खास्त कर दिया था। फिलहाल पुलिस ने इस खौफनाक वारदात को अंजाम देने वाले दोनों को गिरफ्तार जेल भेज दिया है,पुलिस अब आगे की कार्यवाई में जुटी हुई है। उधर बेटे की मौत के डॉक्टर का परिवार सदमे में है,घर वालों का रो-रोकर बुरा हाल है।

ये भी पढ़ें.. शर्मनाक! दलित युवक को पहले जबरन पिलाई पेशाब फिर डंडों से बेरहमी से पीटा

ये भी पढ़ें..BCCI सेक्रेटरी जय शाह ने किया ऐलान, कब, कहां सजेगा आईपीएल मेगा ऑक्शन का बाजार 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

BulandshahrBulandshahr Newsdoctorkilling of employees for revengekilling of innocentupUP policeडॉक्टरबदला लेने के लिए कर्मचारियों की हत्याबुलंदशहरबुलंदशहर न्यूजमासूम की हत्यायूपीयूपी पुलिस
Comments (0)
Add Comment