शर्मनाक! दलित युवक को पहले जबरन पिलाई पेशाब फिर डंडों से बेरहमी से पीटा

प्रदेश में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां 25 वर्षीय दलित युवक पर हमला कर दबंगों ने उसे पेशाब पीने पर मजबूर कर दिया। इतना ही नहीं विरोध करने करने पर दलित को बेरहमी से डंडों से पीटा और मरा समझकर उसको वहीं छोड़कर फरार हो गए। बता दें कि घटना राजस्थान के चुरू जिले की है। पुलिस के मुताबिक 26 जनवरी की रात चुरू जिले के रुखसार गांव निवासी राकेश मेघवाल पर कुछ लोगों ने हमला किया। फिलहाल पुलिस इस मामले में आठ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

जबरन कार में लेकर गए

27 जनवरी को दर्ज एफआईआर में मेघवाल ने बताया है कि उसके गांव का रहने वाला उमेश जाट अचानक मेघवाल के घर आया। इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक उसने मेघवाल से अपने साथ चलने के लिए कहा। जब मेघवाल ने जाने से इंकार कर दिया तो उमेश के साथ आए सात अन्य लोगों ने उसे जबर्दस्ती कार में बैठा लिया। इसके बाद आरोपी उसे लेकर खेतों की तरफ चले गए।

पहले पिलाई शराब फिर पेशाब

मेघवाल की शिकायत पर रतनगढ़ थाने में दर्ज एफआईआर के मुताबिक आरोपियों राजेश और राजेश ने वहां पर शराब की बोतल निकाल ली और जबर्दस्ती मेघवाल को पिलाई। जब बोतल खाली हो गई तो राकेश, राजेश, उमेश, ताराचंद, अक्षय, दिनेश, बिदाड़ी चंद और बीरबल ने उसमें पेशाब किया। इसके बाद पीड़ित मेघवाल को जबरन पिलाई। सिर्फ इतना ही नहीं, आरोपियों ने मेघवाल को जातिसूचक गालियां भी दीं। साथ ही जाट समुदाय का प्रतिरोध करने पर सबक सिखाने की बात भी कही।

ये भी पढ़ें.. भाई की रिसेप्शन पार्टी में डांस करते-करते थम गई युवक की सांसे, ड्रामा समझते रहे लोग, मातम में बदली खुशियां

ये भी पढ़ें..BCCI सेक्रेटरी जय शाह ने किया ऐलान, कब, कहां सजेगा आईपीएल मेगा ऑक्शन का बाजार 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

dalit man made to drink urineJaipurJaipur newsjaipur news in hindirajsthanrajsthan churu dalit urine drinkrajsthan news in hindirajthan dalit made to drink urinerasjthan newsदलित को पिलाया पेशाबराजस्थान चुरू दलित मूत्रराजस्थान दलित पेशाब पिलाया
Comments (0)
Add Comment