भाजपा सांसद बोले, जिले की कानून व्यवस्था हमारे हिसाब से ठीक नहीं

भाजपा सांसद मुकेश राजपूत जिले की कानून व्यवस्था से संतुष्ट नहीं

फर्रुखाबाद — भाजपा सांसद मुकेश राजपूत जिले की कानून व्यवस्था से संतुष्ट नहीं आये। उन्होने कहा जिले में कानून व्यवस्था संतोष जनक नही है। जिसकी शिकायत पुलिस के आलाधिकारियों से की गयी है। जल्द ही परिवर्तन हो सकते हैं।शहर के आईटीआई चौराहा ठंडी सड़क स्थित अपने आवास पर उन्होंने पत्रकारों वार्ता की। सांसद नें कहा कि अब सरकार की सुमंगला योजना से बेटी बोझ नहीं रह गयीं है।

इस योजना के संचालन से बेटियों के अभिभावकों की चिंता दूर हो गयी है। इसके साथ ही उन्होंने कहा की सूबे की सरकार नें यूरिया खाद के दाम कम कर दिये। पूर्व में 1450 रुपये में मिलने वाली खाद की बोरी अब 1200 रुपये हो गयी है। जिससे किसान खुश है। वहीं मक्का और बाजरा ने किसान के आलू के नुकसान को भर दिया है।एक सवाल के जबाब में सांसद नें कहा कि उपचुनाव में आये परिणामों की सरकार समीक्षा कर रही है। उन्होंने कहा कि जिले की कानून व्यवस्था से वह संतुष्ट नहीं है। कानून व्यवस्था के चलते उन्होंने एसपी डॉ. अनिल कुमार मिश्रा पर असंतोष व्यक्त किया।

सांसद प्रतिनिधि अनूप मिश्रा के साथ धक्का-मुक्की करने के मामले में एडीजी प्रेम प्रकाश और आईजी मोहित अग्रवाल से की गयी थी। जिसके बाद दोनों अधिकारियों ने कार्रवाई का भरोसा दिया था। लेकिन कार्यवाही ना होने पर एसपी कह चुके है कि सांसद प्रतिनिधि और इंस्पेक्टर के बीच विवाद निपट गया। लेकिन सांसद ने प्रेस वार्ता में खुलकर कहा की कोई मामला समाप्त नहीं हुआ है। आलाधिकारियों से शिकायत की गयी है। कार्रवाई जल्द नहीं हुई तो फिर अधिकारियों से भेट की जायेगी। इस अवसर पर भाजपा नेता राहुल राजपूत, रमेश राजपूत, दिलीप भारद्वाज, संजीव गुप्ता, अजीत पाण्डेय आदि रहे।

(रिपोर्ट-दिलीप कटियार,फर्रुखाबाद)

सांसद मुकेश राजपूत
Comments (0)
Add Comment