कोरोना से सीएम योग के एक और विधायक का निधन…

बरेली से BJP विधयक केसर सिंह गंगवार का कोरोना से निधन...

उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण जमकर कहर बरपा रहा है. इसी कड़ी में बरेली की नवाबगंज सीट से बीजेपी विधायक केसर सिंह गंगवार का बुधवार को कोरोना से निधन हो गया.

ये भी पढ़ें..2 मई को होने वाली पंचायत चुनाव मतगणना होगी स्थगित..!

वह यूपी और भाजपा के तीसरे विधायक हैं, जिनका कोरोना की दूसरी लहर में अब तक निधन हो चुका है. बता दें कि 18 अप्रैल को केसर सिंह गंगवार कोरोना पॉजिटिव हुए थे. शुरुआती इलाज बरेली के राममूर्ति मेडिकल कॉलेज हुआ. इससे पहले औरैया से भाजपा विधायक रमेश दिवाकर और लखनऊ पश्चिम से विधायक सुरेश श्रीवास्तव का कोरोना से निधन हो चुका है.

इलाज के दौरान मौत…

जानकारी के मुताबिक, नोएडा में इलाज के दौरान विधायक केसर सिंह का निधन हुआ. नोएडा से पहले उनका इलाज बरेली के राममूर्ति मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में चल रहा था. लेकिन वहां पर बेहतर इलाज नहीं मिलने पर कुछ दिन पहले परिवार ने नोएडा में भर्ती कराया था, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका. विधायक केसर सिंह के निधन से बरेली में शोक की लहर है.

ये भी पढ़ें..भ्रष्ट पुलिसकर्मियों पर चला कमिश्नर का डंडा, थाना प्रभारी समेत सिपाही सस्पेंड…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

BJP MLA dies from CoronaBJP MLA Kesar Singh GangwarBJP MLA's deathUP News HindiUP's Latest Newsभाजपा विधायक का कोरोना से निधनभाजपा विधायक की मौतभाजपा विधायक केसर सिंह का निधनयूपी की लेटेस्ट खबरेंयूपी न्यूज हिन्दी
Comments (0)
Add Comment