भाजपा नेता व उसके पिता-भाई की गोली मारकर हत्‍या

पुलिस ने पूछताछ के लिए आठ पीएसओ को हिरासत लिया

कश्मीर के बांदीपोरा जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आ रहा है। यहां आतंकियों ने बुधवार देर शाम बड़ी घटना को अंजाम देते हुए भाजपा के जिला प्रधान, उनके पिता और भाई पर हमला किया, जिसमें तीनों की मौत हो गई है। वहीं वारदात को अंजाम देकर आतंकी मौके से फरार हो गए।

ये भी पढ़ें..बड़ी खबरः 8 पुलिसकर्मियों का हत्यारा विकास दुबे गिरफ्तार…

आठ पीएसओ हिरासत में…

उधर जानकारी मिलते ही पुलिस और सुरक्षाबलों ने मौके पर आकर पूरे इलाके को घेर लिया है। बड़े पैमाने पर सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने करीब आठ पीएसओ को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। इस बीच, केंद्रीय मंत्री डॉ. जितेंद्र सिंह ने बताया है कि पीएम मोदी ने जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा में बीजेपी नेता की हत्या के बारे में फोन पर जानकारी ली। उन्होंने वसीम के परिवार के प्रति सांत्वना भी व्यक्त की है।

इलाज के दौरान हुई मौत…

मिली जानकारी के मुताबिक आतंकियों ने रात को भाजपा के बांदी पोरा के जिला प्रधान शेख वसीम बरी उसके पिता बशीर अहमद तथा भाई उमर बरी पर घर के बाहर अचानक एकदम से आए आतंकियों ने तीनों पर फायरिंग शुरू कर दी जिसमें तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसके बाद तीनों को अस्पताल में ले जाया गया लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

आतंकियों की तलाश जारी…

उधर जानकारी होते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने देर न करते हुए पूरे इलाके को घेर लिया ताकि हमला करने वाले आतंकियों का पता लगाया जा सके लेकिन आतंकियों का कोई सुराग नहीं लगा है। सूत्रों का कहना है कि इस हमले के बाद पुलिस की तरफ से नेता के करीब आठ पीएसओ को पूछताछ के लिए थाने ले जाया गया। उनसे पूछा जा रहा है कि उनकी मौजूदगी में हमला कैसे हो गया है।

वहीं भाजपा नेता की हत्या के पर पीएम मोदी ने भी दुख जताया है। इसके अलावा जांच के आदेश भी दे दिए है।

ये भी पढें..अवैध संबंधों के चलते युवक की धारदार हथियार से हत्या

Comments (0)
Add Comment