अवैध संबंधों के चलते युवक की धारदार हथियार से हत्या

बहराइच के एक गांव में मंगलवार की रात छिप कर घुसे युवक की आधा दर्जन हमलावरों ने धारदार हथियार से हत्या कर दी। यूपी डायल 112 देर रात सूचना पर पहुंची। सीओ पयागपुर नरेश सिंह फील्ड यूनिट के साथ मौके पर पहुंचे। लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। हत्या के पीछे अवैध संबंधों का मामला सामने आया है । मृतक के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर चार लोगों को गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें-मौलाना साहब ने ईद उल अज़हा के सम्बन्ध में मुख्यमंत्री को भेजा खत

रिसिया थाने के शंकरपुर के मजरे कमलाजोत निवासी 40 वर्षीय सकीर अहमद पुत्र असगर अली मंगलवार की रात लगभग 11 बजे गांव के ही तिवारी लाल सोनी पुत्र रामगोपाल के घर में दबे पांव घुसा। इसी दौरान घात लगाए आधा दर्जन लोगों ने उसकी धारदार हथियार से हत्या कर दी। सकीर की चीख पर आसपास के लोग दौड़ पड़े । इसके बावजूद किसी की भी तिवारी लाल के घर में घुसने की हिम्मत नही हुई। सकीर अहमद की मां किस्मतुल ने अपने बेटे को घर में न देख अनहोनी की आशंका हुई। उन्होंने यूपी डायल 112 को फोन से सूचना की। पीवीआर मौके पर पहुंची। तिवारी लाल के घर के आंगन में सकीर अहमद की खून से लथपथ लाश मिली।

जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। मृतक की मां की तहरीर पर तिवारी लाल सोनी सहित पांच को नामजद कर बलवा, हत्या की धाराओं केस दर्ज किया गया है। एएसपी ग्रामीण अशोक कुमार ने बताया कि हत्या के पीछे अवैध संबंधों की बात सामने आई है । चार नामजदों को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है।

bahraichillegal relationshipkilledmurdersharp weaponyouth
Comments (0)
Add Comment