भाजपा सरकार किसानों को लांछित और अपमानित कर रही है: अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार किसानों को लांछित करने के साथ-साथ अपमानित करने पर भी तुल गई है।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार किसानों को लांछित करने के साथ-साथ अपमानित करने पर भी तुल गई है। बीजेपी ने अपने संकल्प पत्र में किसानों से झूठे वादे किए। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार हमेशा किसानों को आश्वासन देती रहती है कि उनकी फसल एमएसपी दरों पर खरीदी जाएगी पर यह सच साबित नहीं होता है।

संचार माध्यमों का दुरूपयोग करती है भाजपा:

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा संचार माध्यमों का दुरूपयोग कर झूठ फ़ैलाने का काम करती है, वह सच्चाई का सामना ही नहीं कर सकती है। किसान के धान की खरीद की कोई व्यवस्था नहीं है। एक तो कई ऐसे जगह हैं जहां पर क्रयकेन्द्र खुले ही नहीं है और जहां खुले हैं वहां बिचौलियों, अफसरों के गठजोड़ के चलते किसान को अपनी फसल बेचने का मौका नहीं मिलता है। घोषित 1940 रूपये प्रति कुंतल की दर पर किसान के धान की खरीद नहीं हो रही है।

किसानों के घरों में हैं अंधेरा:

अखिलेश यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सरकार का कार्यकाल समाप्ति की ओर है। उन्होंने कहा साढ़े चार साल बीत गए जनहित का कोई काम नहीं किया गया। बीजेपी ने एक यूनिट बिजली का उत्पादन नहीं किया। किसानों के घरों में अंधेरा छाया हुआ है। एक वर्ष से वे आंदोलित है। उन्हें न्याय नहीं मिल रहा है। उनके घरों में दीपावली पर भी अंधेरा ही है। उन्होंने कहा की उत्तर प्रदेश की जनता समाजवादी पार्टी को बीजेपी का विकल्प मानती है।

 

ये भी पढ़ें.. 20 साल की युवती के साथ पांच लोगों ने किया गैंगरेप, पीड़िता की हालत गंभीर

ये भी पढ़ें.. ढ़ाबे पर थूक लगाकर रोटी बनाता था ये शख्श, वीडियो हुआ वायरल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Akhilesh YadavmoradabadMuhammad Ali JinnahPakistansardar patelUP Assembly Electionup assembly election 2022Yogi Adityanath
Comments (0)
Add Comment