BJP के 40वें स्थापना दिवस पर गरीबों में बांटा राशन

51 परिवारों में अन्न व सब्जी का वितरण किया गया

सोनभद्रः  बेवजह घर से निकलने की जरूरत क्या है ? मौत से आँख मिलाने की जरूरत क्या है? सबको मालूम है ,बाहर की हवा है कातिल, यूँ ही कातिल से उलझनें की जरूरत क्या है? गुलजार साहब की इस पंक्ति की तर्ज पर भारतीय जनता पार्टी (BJP) के लोगो ने नोवल कोरोना से बचने व लॉक डाउन का पालन करने का मतलब समझाया।

ये भी पढ़ें..1 लाख परिवारों को 1 माह का राशन देगा ये विधायक

एक साथ अधिक संख्या में लोगो की उपस्थिति और उनके बीच एक मीटर दूरी के अभाव के चलते संक्रमण तेजी से बढ़ता जा रहा है। देश को कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाने के लिए देश के यशस्वी प्रधानमंत्री (BJP) आदरणीय नरेन्द्र मोदी जी ने 14 अप्रैल तक लॉकडाउन किया है , उस प्रयास को तोड़ने का काम दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज में जमा हुए तब्लीगी जमात के लोगो ने कर दिखाया है जिससे देश की चिन्ता बढ़ गई हैं । ऐसे लोगों को प्रधानमंत्री जी के निर्देशों का पालन करना चाहिए।

इस समय तो राष्ट्रीय एकता व अखंडता दिखलाने का समय था ,लेकिन ऐसे लोगो के जमात ने देश में एक चौथाई मामले बढ़ा दिए हैं, जो देश में और अधिक संकट पैदा कर दिया है। उक्त बातें राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के पूर्व जिला प्रचारक व प्रमुख कथावाचक आचार्य दिलीप कृष्ण भारद्वाज जी ने ओबरा के खैरटिया टोला डैम किनारे स्थित मजदूरों के घर भोजन वितरण के दौरान कही।

माल्यार्पण कर वितरण किया गरीब खाद्य सामग्री

इसके पूर्व उत्तर प्रदेश राज्य वन्य जीव बोर्ड के सदस्य श्रवण कुमार सिंह ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) के स्थापना दिवस के अवसर पर भाजपा का ध्वज लगाकर श्यामा प्रसाद मुखर्जी व पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी के चित्र पर माल्यार्पण कर गरीब मजदूर परिवार के लोगो को भोजन सामग्री पहुचाने का काम किया । ओबरा मण्डल के खैरटिया व ओबरा डैम के किनारे रहवासियों को अन्न का वितरण किया गया ।

4 हजार के पार हुई संक्रमितों की संख्या…

इस अवसर पर श्रवण कुमार सिंह ने कहा कि कोरोना वायरस से अब तक हमारे देश में 126 लोगो की जान जा चुकी हैं और संक्रमित लोगो की संख्या 4 हजार से ऊपर पहुँच गई है जिससे लोगो को बचने की जरूरत है । उन्होंने मजदूर वर्ग के लोगो को सलाह दी कि ऐसे समय में आपलोग एक दूसरे से एक मीटर दूरी बनाकर रखे । माँस, मदिरा का सेवन बिल्कुल ना करें तो आपके हित में अच्छा रहेगा ।

देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी भी देश को सम्बोधित करते हुए कहे कि लोगो को 5 मन्त्र याद रखना चाहिए जिससे लोगो का भला हो । मजदूरों में 51 परिवारों में अन्न व सब्जी का वितरण किया गया। इस अवसर पर ओबरा नगर पंचायत की चेयरमैन प्रानमती बैसवार , रेलवे बोर्ड के सदस्य बृजेश पाण्डेय ,धर्मेन्द्र सिंह नन्हें पूर्व जिला मन्त्री भाजपा , सुखनन्दन चौरसिया , ओमप्रकाश ,राकेश चन्द्रवंशी सभासद का विशेष सहयोग रहा।

ये भी पढ़ें..‘लॉकडाउन के बाद किसानों को मुआवजा दे बीजेपी सरकार’- Ajay Kumar Lallu

(रिपोर्ट- रविदेव पाण्डेय, सोनभद्र)

BJP' 40th Foundation DayCoronaRation distributionSonbhadra new
Comments (0)
Add Comment