सौतन और पति ने मिलकर महिला को उतारा मौत को घाट

परिजनों ने मृतिका चंद्रबती के शव की हालत को देखकर दंग रह गए..

पति व सौतन द्वारा पहली पत्नी का गला दबाकर हत्या करने का मामला सामने आया है। लम्बे समय से सौतन और पति के उत्पीड़न के चलते मृतका अपने मायके में रह रही थी। हाल ही में एक हफ्ते पूर्व पति और सौतन ने साजिश के तहत अपने पास बुला लिया और दोनों ने मिलकर गला दबाकर हत्या करने का मृतका के भाई ने आरोप लगाया है। वही पीड़ित भाई की तहरीर पर पुलिस जांच के बाद कार्रवाई की बात कह रही है।

ये भी पढ़ें..कांग्रेस जिलाध्यक्ष को युवतियों ने जूतों से पीटा,Video हुआ वायरल

बता दें कि ये पूरा मामला थाना जलेसर क्षेत्र के गांव पसियापुर गाँव का है जहाँ 58 वर्षीय चंद्रवती पत्नी कुलदीप सिंह पसियापुर की रहने वाली है,जहां उसके सात फेरे लेने वाले पति कुलदीप ने साजिश के तहत एक हफ्ते पूर्व मायके से बुलाकर सौतन के इशारे पर दोनों ने मिलकर गला दबाकर संदिग्ध परिस्थितियों में हत्या कर दी और घर से फरार हो गए।

गला दबाकर की हत्या…

वही मृतिका के भाई जितेंद्र कुमार ने बताया कि उसके बहनोई कुलदीप सिंह ने उसकी बहन के होते हुए भी दूसरी शादी कर ली थी जिसके कारण उसकी बहन लम्बे समय से मायके में ही रह रही थी। अभी 1 हफ्ते पूर्व पति ने साजिश के तहत ससुराल बुलाकर सौतन रीता और उसके पति कुलदीप ने मिलकर गला दबाकर हत्या कर दी ।

आज मृतिका के ससुराल के ग्रामीणों ने फोन से मृतिका की मौत की सूचना दी जिससे परिवार में चीख पुकार मच गई और बहिन की ससुराल के गाँव पसियापुर पहुचकर देखा तो आरोपी सौतन रीता और पति कुलदीप सिंह बच्चो सहित घर से फरार हो गया।

मृतिका चद्रबती का शव देख उड़े होश…

परिजनों ने मृतिका चंद्रबती के शव की हालत को देखकर दंग रह गए और परिजनों को नजारा समझते देर न लगी मृतका के भाई के द्वारा गले पर चोट के निशान बताए जा रहे हैं और गला दबाकर हत्या करने का आरोप लगाया है। वहीं पुलिस मामले की प्राथमिकी दर्ज कर शव पोस्टमार्टम हाउस भेज कर जांच के बाद आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई की बात कह रही है।

ये भी पढ़ें..सिपाही की संग्दिध मौत, हेड कांस्टेबल व फॉलोअर के खिलाफ हत्या का केस दर्ज, SP ने किया निलंबित

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

(रिपोर्ट- आर.बी. द्विवेदी, एटा)

bijnor policecrime newsHusband murderedSutan murderedUP policeक्राइम न्यूजपति की हत्याबिजनौर पुलिसयूपी पुलिससौतन ने की हत्या
Comments (0)
Add Comment