यूपीः तेज रफ्तार कार नहर में गिरी, 4 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में शुक्रवार रात हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे चार लोगों की मौत. हादसा उस वक्त जब एक बेकाबू कार नहर (canal) में जा गिरी. हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है.

जबकि एक घायल हो गया. घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें..शादी के बंधन में बंधी सिंघम स्टार काजल अग्रवाल, तस्वीरें हुई वायरल

चार युवकों की डूबने से हुई मौत

बता दें कि घटना नहटौर में रिलायंस पेट्रोल पंप की है. बताया जा रहा है कि कलियर शरीफ के रास्ते में शुक्रवार देर रात नहटौर में पुल से गुजरते वक्त कार नहर (canal) में जा गिरी। इस हादसे में नहर में डूबे बरेली के चार युवकों की मौत हो गई, जबकि एक युवक किसी तरह नहर से बाहर निकलने में कामयाब हो गया.

हादसे की खबर आते ही चारों युवकों के परिवारों में कोहराम मच गया. पुराना शहर के दादू कुंआ और रबड़ी टोला में रहने वाले पांच युवक शुक्रवार शाम ईद मीलादुन्नबी पर जियारत करने के लिए कार से कलियर शरीफ रवाना हुए थे.

पुलिस ने जेसीबी से निकलवाई कार

यह सभी लोग कार में सवार होकर बरेली से कलियर रुड़की के लिए निकले थे. हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जेसीबी के द्वारा कार को नहर से बाहर निकाल लिया है और सभी मृतकों के शव का पंचनामा भरकर शव को जिला अस्पताल बिजनौर भेज दिया है.

ये भी पढ़ें..सिपाही की संग्दिध मौत, हेड कांस्टेबल व फॉलोअर के खिलाफ हत्या का केस दर्ज, SP ने किया निलंबित

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

bijnor newsbijnor news in hindibijnor news todaybijnor policebijnor road accidentroad accidentroad accident in bijnor
Comments (0)
Add Comment