कोरोना काल में महज एक महीने में करोड़पति बन गई प्रदेश की पुलिस…

प्रदेश में तेजी से बढ़ते कोरोना महामारी को रोकने के लिये सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन का अनुपालन नही करने वालों के बुरे दिन शुरू हो चुके हैं. बिहार पुलिस लगातार ऐसे लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई कर रही है, इसी क्रम में बिहार पुलिस ने बीते 1 अप्रैल से लेकर 30 अप्रैल तक के दौरान 105 FIR बिहार के अलग-अलग थानों में दर्ज किया है

और 70 लोगों की गिरफ्तारी भी, इतना ही नहीं इस दौरान पुलिस ने 1 लाख 48 हजार 034 वाहन को भी जब्त करने की कार्रवाई के साथ 3 करोड़ 89 लाख 72 हजार 792 रुपये जुर्माने का तौर पर वसूल भी किया है.

ये भी पढ़ें..शर्मनाक ! तलाकशुदा युवक ने अपनी ही मां को बनाया हवश का शिकार…

इन पर हुई कार्यवाई…

बिहार पुलिस की कार्रवाई यहीं नहीं रुकी. पुलिसवाले 1 लाख 14 हजार 192 वैसे लोगों के खिलाफ भी एक्शन में दिखे जो मास्क लगाने में शर्मिंदगी महसूस करते हैं. पुलिस बल ने ऐसे लोगों से 1 लाख 75 हजार 650 रुपये जुर्माने के तौर पर वसूल किया है.

वहीं ADG पुलिस मुख्यालय जितेंद्र कुमार ने कहा है कि बिहार पुलिस की यह कार्रवाई आगे और भी कड़ाई से जारी रहेगी. जो भी शख्स कोविड-19 के प्रोटोकॉल का उल्लंघन करता पाया जाएगा उसके खिलाफ इसी तरह आर्थिक और दूसरी तरह की कार्रवाई जारी रहेगी.

बता दें कि बिहार में कोरोना के बढ़ते केस के कारण शाम चार बजे से ही कर्फ्यू लागू हो जा रहा है. इसके साथ ही शादी-ब्याह में भी कोरोना गाइडलाइन का सख्ती से पालन किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें..भ्रष्ट पुलिसकर्मियों पर चला कमिश्नर का डंडा, थाना प्रभारी समेत सिपाही सस्पेंड…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

bihar corona protocolbihar policebihar police corona protocolcorona protocol violationबिहार कोरोना प्रोटोकॉलबिहार पुलिस कोरोना फाइनबिहार में कोरोना गाइडलाइन उल्लंघन
Comments (0)
Add Comment