प्रेमी जोड़े को आपत्तिजनक स्थिति में देख लोगों ने किया घिनौना काम, वीडियो वायरल

ग्रामीणों ने युवक को जबरन पिलाई पेशाब..

सोशल मीडिया का जब से अविष्कार हुआ हैं तब से ही जाने कितने हुनरमंद लोगो को ऐसा मंच मिल गया जहां वह अपनी प्रतिभा दिखा रहे है. यह एक ऐसा प्लेटफार्म है जहां हर कोई वीडियो बनाकर अपलोड़ कर देता है.

ये भी पढ़ें..यूपीः बेलगाम थानेदार की शाही विदाई में उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां

ऐसा ही एक सनसनीखेज मामला बिहार से सामने आ रहा है जहां एक शादीशुदा महिला के साथ संबंध बनाना एक युवक को महंगा पड़ गया. फिर ग्रामीणों ने युवक को जबरन पेशाब पिलाया. इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

गांव में जमकर हुआ बवाल…

दरअसल मोतिहारी के पीपराकोठी के ढेकहां बाला टोला गांव में एक महिला से मिलने पहुंचे युवक को पकड़कर अमानवीय प्रताड़ना देने को लेकर जमकर बवाल हो गया. इसको लेकर हुई पंचायत में मारपीट और पथराव किया गया.यही नहीं इस दौरान कुछ लोगों के द्वारा फायरिंग किए जाने की भी सूचना है.

वहीं घटना की सूचना पर पहुंची तीन थानों की पुलिस ने स्थिति को नियंत्रित किया.हालांकि पुलिस ने फायरिंग की बात से इंकार किया है. उनका कहना है कि घटना को लेकर युवक पक्ष और दूसरे पक्ष में झड़प और पथराव हुआ है, अब फिलहाल स्थिति नियंत्रित है.

युवक को पिलाई शराब…

पुलिस की माने तो एक युवक के गांव की ही महिला के साथ प्रेम संबध चल रहा था. महिला शादीशुदा थी जिसका पति बाहर काम करता था. गांव वालों ने महिला और उसके प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया. जिसके बाद ग्रामीणों ने युवक को आर्थिक और शारीरिक दंड दिया. फिर कथित तौर पर पेशाब पिलाने की बात बताई गई है जिसका वीडियो वायरल हुआ है. हम फिलहाल पूरे मामले की जांच कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें..केरलःएक और हथिनी की दर्दनाक मौत से मचा हड़कंप, जबड़े में मिला फ्रैक्‍चर !

caughtdrink urineloverobjectionable conditionpeopleprotestvideo viralyoung manआपत्तिजनक हालतपकड़ापिलाई पेशाबप्रेमी-प्रमिकाबिहारमोतिहारीयुवकलोगोंविरोधवीडियो वायरल Bihar
Comments (0)
Add Comment