बिहार चुनाव 2020: चुनाव से पहले JDU की महिला प्रत्याशी बनी मां

जगदीशपुर विधानसभा क्षेत्र से जेडीयू प्रत्याशी है सुशुमलता कुशवाहा, उनके विकास कार्यों से प्रभावित होकर नीतिश ने दिया था टिकट

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टिया चुनाव प्रचार में जुट गई है. वहीं बिहार के सीएम नीतीश कुमार समेत बीजेपी के भी कई दिग्गज नेता लगातार चुनावी जनसभाएं कर रहे हैं.

इस कड़ी में जहां प्रत्याशियों द्वारा भी सघन तौर पर जनसंपर्क अभियान चलाया जा रहा है तो वहीं एक ऐसा भी मामला आया है जहां चुनाव से कुछ दिन पहले एक महिला प्रत्याशी ने बच्ची को जन्म दिया है.

ये भी पढ़ें..नोएडा में आसमान से गिरी एलियन की आकृति में बनी इस चीज को देख लोगों के उड़े होश

सीएम नीतिश की जनसभा से दिया बच्ची को जन्म

दरअसल मामला भोजपुर जिले से जुड़ा हुआ है जहां के जगदीशपुर विधानसभा क्षेत्र से जेडीयू प्रत्याशी सुशुमलता कुशवाहा ने चुनाव से ठीक पहले एक बच्ची को जन्म दिया.

बता दें कि रविवार को ही जिले के जगदीशपुर विधानसभा क्षेत्र में सुशुमलता कुशवाहा के समर्थन में सीएम नीतीश कुमार के कार्यक्रम का आयोजन किया गया है लेकिन इससे ठीक पहले जो खबर आई वह अपने आप में काफी सुखद भी थी क्योंकि विधायक का चुनाव लड़ रही इस महिला प्रत्याशी को मातृत्व की अनुभूति हुई.

18 उम्मीदवारों में इकलौती महिला कैंडिडेट

जानकारी के मुताबिक सुशुमलता कुशवाहा ने पटना के एक निजी अस्पताल में बच्ची को जन्म दिया है। फिलहाल जच्चा-बच्चा दोनों स्वस्थ हैं. सुशुमलता कुशवाहा की पहचान विधायक की उम्मीदवार से पहले इलाके की मुखिया के तौर पर भी है और उनके विकास कार्यों से ही प्रभावित होकर जदयू ने पहली बार उन्हें जगदीशपुर से विधानसभा क्षेत्र में चुनावी मैदान में उतारा है.भोजपुर की जगदीशपुर सीट पर 18 उम्मीदवारों में सुशुमलता कुशवाहा इकलौती महिला कैंडिडेट हैं.

ये भी पढ़ें..दारोगा जी ने प्रेमिका से थाने में की शादी, एसपी साहब ने दिया आशिर्वाद..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

2020 bihar electionBihar Election 2020jagdishpur assembly seatjdu candidate shushumlata kushwahaजगदीशपुर विधानसभा सीटजेडीयू प्रत्याशी सुशुमलता कुशवाहाबिहार चुनाव 2020बिहार विधानसभा चुनाव
Comments (0)
Add Comment