भोजपुरी की इस हॉट एक्ट्रेस की बोल्ड तस्वीरें हुई वायरल, देखकर नजरें नहीं हटा सकेंगे आप..

भोजपुरी सिनेमा की चर्चित अभिनेत्री रानी चटर्जी अपने अभिनय व हॉट अदाओं से सभी को दीवाना बना लेती हैं. रानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इस लिए उनके फैन्स उनकी तस्वीरों और वीडियोज को देखने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं.

ये भी पढ़ें..अभिनेता आमिर खान को हुआ कोरोना, घर में ही हुए क्‍वारंटीन…

इंस्टाग्राम पर शेयर की बेहत बोल्ड तस्वीर…

दरअसल रानी चटर्जी ने इंस्टाग्राम पर एक बेहत बोल्ड तस्वीरे शेयर की है जिसे फैंन्स खूब पंसद कर रहे है.

ये उनकी फैन फॉलोइंग का ही नतीजा है कि एक्ट्रेस जिस भी भोजपुरी फिल्म या वीडियो सॉन्ग में आती हैं वो सुपरहिट हो जाता है.एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर 1.3 मिलियन यानी करीब 13 लाख फॉलोअर्स हैं जो उनकी हॉट और ग्लैमरस अदाओं पर अपना दिल हार जाते हैं.

ससुरा बड़ा पैसे वाला से मिली थी पहचान…

एक्ट्रेस भी अपने फैंस को कभी निराश नहीं करती हैं और अक्सर अपनी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. इस बीच एक बेहद हॉट फोटो शेयर की है जो फैंस खूब पंसद आ रही है.

रानी चटर्जी, मनोज तिवारी के साथ साल 2004 में रिलीज हुई भोजपुरी फिल्म ससुरा बड़ा पैसे वाला में मुख्य भूमिका निभा रही थीं. ये उनकी डेब्यू फिल्म थी. जो सुपरहिट साबित हुई थी.

वेब सीरीज मस्तराम में भी आई थी नजर…

रानी ने अब तक कई फिल्मों में काम किया है जिनमें से अधिकतर फिल्में सुपरहिट साबित हुई हैं. साल 2020 में एक्ट्रेस का खास अंदाज एम एक्स प्लेयर की वेब सीरीज मस्तराम में देखने को मिला. ये रानी का पहला ओटीटी प्रोजेक्ट था.

रानी के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही लेडी सिंघम, छोटकी ठकुराइन, कसम दुर्गा की, तेरी मेहरबानियां और हेराफेरी में नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

ये भी पढ़ें..अपनी विदाई में इतना रोई दुल्हन कि आ गया हार्ट अटैक, हुई मौत

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Rani ChatterjeeRani Chatterjee bold photosRani Chatterjee hot photosRani Chatterjee ki photoRani Chatterjee newsRani Chatterjee photosRani ka photoRani ka picRani ki photoRani pic
Comments (0)
Add Comment