अभिनेता आमिर खान को हुआ कोरोना, घर में ही हुए क्‍वारंटीन…

मुंबई में कोरोना तेजी से बढ़ रहा है. आम लोगों के साथ ही कई सितारे कोरोना की चपेट में आ चुके है. रणबीर कपूर, कार्तिक आर्यन और मनोज बाजपेयी जैसे कई बड़े एक्‍टरों के बाद अब अभिनेता आमिर खान भी कोरोना हो गया है.

ये भी पढ़ें..डेब्यू कैप पाकर क्रुणाल पंड्या के छलके आंसू…पहले ही मैच में तोड़ा दिग्गजों का रिकॉर्ड

आमिर खान के प्रवक्‍ता ने जारी बयान में कहा है कि उन्‍होंने टेस्‍ट की र‍िपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद खुद को घर में ही क्‍वारंटीन कर ल‍िया है. साथ ही वह इस समय सभी न‍ियमों का पालन कर रहे हैं.

आमिर खान के प्रवक्‍ता ने दी जानकारी…

आमिर खान के प्रवक्‍ता ने बयान जारी करते हुए कहा है, ‘म‍िस्‍टर आमिर खान का कोविड-19 टेस्‍ट पॉजिटिव आया है. वह घर पर हैं और सेल्फ क्‍वारंटीन में हैं, सभी न‍ियमों का पालन कर रहे हैं. वह पूरी तरह ठीक हैं. वह सभी लोग जो प‍िछले दिनों उनके संपर्क में आए हों, कृपया जरूरी सावधानी बरतें और अपना टेस्‍ट करवाएं. आप सब की दुआओं के लिए शुक्रिया.’

कई बॉलीवुड सितारे आ चुके है चपेट में…

गौरतलब है कि कोरोना का वैक्‍सीन आने के बाद धीरे-धीरे फिल्‍म इंडस्‍ट्री ने अपनी रफ्तार पकड़ी थी और शूटिंग करनी शुरू कर दी थी. लेकिन पिछले कुछ समय में कोरोना के केस लगातार बढ़ रहे हैं और कई बॉलीवुड एक्‍टर इसकी चपेट में आ चुके हैं.

एक द‍िन पहले ही कार्तिक आर्यन ने खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सोशल मीडिया पर साझा की थी. वहीं एक्‍टर रणबीर कपूर भी इन दिनों कोरोना पॉजिटिव आने के बाद सेल्‍फ क्‍वारंटीन हैं.

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

ये भी पढ़ें..अपनी विदाई में इतना रोई दुल्हन कि आ गया हार्ट अटैक, हुई मौत

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Aamir KhanAamir Khan Covid 19Bollywood newsअमिर खानअमिर खान को हुआ कोरोनाबॉलीवुड स्टार कोरोना की चपेट में
Comments (0)
Add Comment