इस वजह से सलमान खान पर जल्द ही कस सकता है क़ानूनी शिकंजा, जानिए क्या है पूरा मामला

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता सलमान खान का अक्सर विवादों की वजह से सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। अभी हाल ही में सलमान खान पर उनके पड़ोसी ने गंभीर अआरोप लगाया है।

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता सलमान खान का अक्सर विवादों की वजह से सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। अभी हाल ही में सलमान खान पर उनके पड़ोसी ने गंभीर आरोप लगाया है। वहीं सलमान खान ने भी अपने पड़ोसी के खिलाफ मानहानि का केस कर दिया था। इस केस में सलमान खान को राहत मिलती नहीं नजर आ रही है। क्योंकि मुंबई को कोर्ट की तरफ से साफ़ कहा गया है कि सलमान के खिलाफ उनके पड़ोसी केतन कक्कड़ के पास जो सबूत हैं वह सही है।

केतन कक्कड़ ने वीडियो के जरिए किया खुलासा:

बता दें कि सलमान खान के पनवेल फॉर्महाउस के बगल में ही केतन कक्कड़ का घर है। वहीं केतन ने सलमान खान पर अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर कर निशाना साधा था। उन्होंने सलमान खान के फॉर्महाउस को लेकर कई ऐसी बातें कही थीं जिन पर यकीन कर पाना किसी के लिए भी मुश्किल था।

वहीं इस केस में केतन कक्कड़ के वकील का दावा करते हुए बताया है कि बीते 7-8 साल से सलमान खान उनकी जमीन पर अपना हक जमाए हुए हैं। इसके अलावा केतन के वकील की ओर से यह साफ किया गया है कि रिटायरमेंट के बाद केतन मुंबई में रहना चाहते थे। इसलिए उन्होंने साल 1996 में यहां पर जमीन ली थी।

सलमान खान के वकील ने बताया सच:

इस केस में सलमान खान के वकील प्रदीप गांधी का पक्ष भी सामने आया है। उनके  वकील का कहना है कि सलमान खान के फॉर्महाउस के बगल में ही केतन कक्कड़ ने जमीन लेने की कोशिश की थी। दरअसल, जमीन की लेनदेन को बार-बार रद्द किया जाता रहा था क्योंकि वह अवैध संपत्ति थी। इसके बाद से ही केतन कक्कड़ ने सलमान खान के साथ उनके परिवार पर भबी झूठे आरोप लगाने शुरू कर दिए।

 

भी पढ़ें..IPL 2022 के लिए सज चुके हैं मैदान, जानिए कल कितने बजे से शुरू होगा टूर्नामेंट

ये भी पढ़ें..BCCI सेक्रेटरी जय शाह ने किया ऐलान, कब, कहां सजेगा आईपीएल मेगा ऑक्शन का बाजार 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

bollywood gossipEntertainment NewsEntertainment News in Hindihindi newsMumbai CourtNews in HindiSalman KhanSalman Khan ControversySalman Khan Defamation CaseSalman Khan Ketan Kakkar CaseSalman Khan Neighbor Caseबॉलीवुड गॉसिपमुंबई कोर्टसलमान खानसलमान खान केतन कक्कड़ मामलासलमान खान पड़ोसी केससलमान खान मानहानि केससलमान खान विवाद
Comments (0)
Add Comment