विराट कोहली की वनडे कप्तानी पर दो गुटों में बटी BCCI, ये दो लोग जल्द लेंगें फैसला

भारतीय टी-20 की कप्तानी से विराट कोहली ने आईसीसी टी-20 विश्व कप के बाद कप्तान पद से इस्तीफा दे दिया था।

 टी-20 की कप्तानी से विराट कोहली ने आईसीसी टी-20 विश्व कप के बाद कप्तान पद से इस्तीफा दे दिया था। इस बात का ऐलान विराट ने टी-20 मैच शुरू होने से पहले ही कर दिया था। दरअसल, अब विराट कोहली के वनडे मैच की कप्तानी पर भी खतरा मंडरा रहा है। खबरों के मुताबिक ये माना जा रहा कि टीम मैनेजमेंट ‘वनडे वर्ल्ड कप 2023” को देखते हुए कोई बड़ा फैसला ले सकता है।

विराट के वनडे कप्तानी पर संकट:

इस सप्ताह तक विराट की वनडे कप्तानी पर फैसला लिया जा सकता है। जानकारी के मुताबिक बीसीसीआई मैनेजमेंट का एक गुट विराट को वनडे की कप्तानी देने के फेवर में है तो वही दूसरा टी-20 और वनडे दोनों की कप्तानी एक ही खिलाड़ी को देने के पक्ष में हैं।

बीसीसीआई अध्यक्ष ले सकते है फैसला:

अगर बीसीसीआई टीम मैनेंजमेंट के गुटों में वनडे की कप्तानी को लेकर टकराव होता है तो विअर्ट या रोहित में से किसे मिलेगी ‘वनडे वर्ल्ड कप 2023’’ की कमान सम्हालने का मौका? खबरों के मुताबिक इस पर आखिरी फैसला बीसीसीआई बोर्ड के अध्यक्ष सौरव गांगुली और सचिव जय शाह का होगा।

क्या होगा दक्षिण अफ्रीका मैच?

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 17 दिसंबर से जोहानिसबर्ग में पहला टेस्ट खेला जाएगा। वही बीसीसीआई के अधिकारियों ने कहा कि दक्षिण अफ्रीका में कोविड-19 के नए वैरिएंट के मरीज मिलने के बावजूद भी भारतीय टीम निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार ही होगा। उन्होंने कहा स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं। अगर स्थिति ख़राब होती है तो आगे कार्यक्रम में बदलाव हो सकता है।

 

ये भी पढ़ें..प्‍यार की सजा: पापी पिता ने बेटी से पहले पूछा- शादी क्यों की? फिर किया रेप और मार डाला

ये भी पढ़ें.. ढ़ाबे पर थूक लगाकर रोटी बनाता था ये शख्श, वीडियो हुआ वायरल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

bcciBCCI PresidentChetan Sharmaicc t20 world cupicc t20 world cup 2021ICC World Cup 2023Jay ShahNational Selection CommitteeODI World Cup 2023Rohit sharmaRohit Sharma Captaincy"Sourav GangulySouth AfricaSouth Africa Tourt20 world cupT20 World Cup 2021team indiaTeam India Captaincyvirat kohliVirat Kohli CaptaincyVirat Kohli ODI CaptaincyWorld Cup 2023
Comments (0)
Add Comment