बेखौफ बदमाशों ने दरोगा को मारी गोली, जानिए पूरा मामला

देर रात गश्ती पर निकले थे दरोगा, बेख़ौफ़ बदमाशों ने मारी गोली, हालत गंभीर...

उत्तर प्रदेश के बरेली में उस वक्त हड़कंप मच गया जब देर रात गश्त पर निकले दरोगा को बेख़ौफ़ बदमाशों ने गोली मार दी. घटना के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए.

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे साथी पुलिसकर्मियों ने घायल दरोगा को निजी अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां पर उनकी हालत गंभीर बनी हुई है. वहीं पड़ोसी में लगे सीसीटीवी कैमरों के आधार पर पुलिस बदमाशों के पहचान करने में जुट गई है.

ये भी पढ़ें..लड़की के साथ हैवानियत का Video Viral, 5 लड़कों ने मिलकर किया गैंगरेप…

एटीएम के पास खड़े थे युवक, टोकने पर मारी गोली

बता दें कि प्रवीण कुमार आंवला थाने के कस्बा चौकी इंचार्ज हैं. देर रात वह अपने क्षेत्र में गश्त कर रहे थे. गश्त के दौरान तहसील रोड पर दरोगा ने युवक को एटीएम के पास खड़ा देखा तो उन्होंने उसे टोक दिया और फिर उसकी वीडियो बनाने लगे. वीडियो बनाते देख वर्दीधारी दरोगा को बेखौफ बदमाश ने गोली मार दी. गोली मारने वाले युवक के साथ एक महिला थी.

दरोगा का कहना है, “एटीएम के पास खड़े युवक को जब मैंने टोका तो उसने बताया कि वह अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने आया है. पीछे कुछ दूरी पर उसका दोस्त गर्लफ्रेंड के साथ खड़ा हुआ है लेकिन कुछ ही सेकेंड बाद उस युवक के साथ ही साथी एटीएम से निकला और मुझे उस युवक के पास खड़े देख गोली मार दी.

मैं कुछ दूर भागा लेकिन मेरे सामने से दोनों युवक और एक महिला फरार हो गए.” प्रवीण कुमार ने बताया कि उन्होंने अपने साथी पुलिसकर्मियों को सूचना दी. उसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया और अब पुलिस के सीनियर अफसर मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल कर रहे हैं.
फिलहाल पुलिस फरार बदमाशों का पता लगाया कर रही है. जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

attack on UP Police in UPBareilly newsBareilly Sub Inspector ShotCrime in Bareillycrime in upup newsबरेली पुलिसबेखौफ बदमाशयूपी पुलिस
Comments (0)
Add Comment