बॉस हर रोज करता था घिनौनी हरकत, महिला ने काटा डाला प्राइवेट पार्ट

अपना कटा हुआ प्राइवेट पार्ट लेकर अस्पताल पहुंचा शख्स....

एक महिला ने बलात्कार की कोशिश करने वाले अपने बॉस को ऐसा सबक सिखाया है, जिसे वो जिंदगी भर नहीं भूल पाएगा. दरअसल महिला एक बार में काम करती है. पुलिस के मुताबिक, बार के मालिक ने महिला को अकेला पाकर उसे अपनी हवस का शिकार बनाने का प्रयास किया था. प्राइवेट पार्ट

ये भी पढ़ें..55 साल के शख्स के साथ डेट पर गई 26 साल की लड़की, फिर जो हुआ, लड़की ने बयां किया दर्द…

हालांकि, महिला किसी तरह उसके चंगुल से निकलने में कामयाब रही और जाते-जाते उसे ऐसा जख्म भी दे दिया, जिसे वह शायद ही कभी भूल पाए.

एक बार में काम करती थी महिला…

खबर के अनुसार, आरोपी बार मालिक की उम्र 35 वर्ष के आसपास है और वह मूल रूप से बांग्लादेश का रहने वाला है. जिसका स्पेन के बार्सिलोना बार है. पीड़िता महिला ने पुलिस को बताया कि बार के मालिक ने उसके साथ बलात्कार का प्रयास किया था. अपने बचाव में उसने आरोपी पर चाकू से हमला बोला, जिसमें उसका प्राइवेट पार्ट कटकर अलग हो गया. इसके बाद महिला वहां से भाग निकली.

कटा हुआ प्राइवेट पार्ट लेकर खुद पहुंचे अस्पताल

घटना के बाद आरोपी अपना कटा हुआ प्राइवेट पार्ट लेकर खुद अस्पताल पहुंच गया था, ताकि उसे सर्जरी करके फिर से जोड़ा जा सके.पुलिस का कहना है कि पीड़ित महिला का बयान दर्ज कर लिया गया है और उसके आधार पर जांच जारी है, पुलिस चीफ के अनुसार जांच पूरी होने के बाद ही यह स्पष्ट होगा कि महिला के आरोपों में कितनी सच्चाई है.

पुलिस सूत्रों का कहना है कि पीड़ित महिला को आरोपी लंबे समय से प्रताड़ित कर रहा था, कई मौके पर उसने पीड़िता का यौन शोषण भी किया था.

ये भी पढ़ें..शादी के सात घंटे बाद दुल्हन ने दिया बेटे को जन्म, सुहागरात की तैयारी जुटा दूल्हा हुआ बेहोश…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

attempted rapebar ownerBarcelonacrimecut private partrapeSelf DefenceSpainSpanish PoliceWoman cut private partWomen Bar Workersकाटा प्राइवेट पार्टबार मालिकमहिला ने काटा डाला प्राईवेट पार्टमहिला ने काटा बॉस का प्राइवेट पार्टरेप का प्रयास
Comments (0)
Add Comment