लॉकडाउन में खेल रहे थे मैच, 29 पर मुकदमा दर्ज

बाराबंकी के टिकैतनगर थाना क्षेत्र में क्रिकेट मैच खेल रहे लोगों का वीडियों हुआ था वायरल

कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के लिए जहां पूरे देश में लॉकडाउन लागू। ऐसे में बाराबंकी के टिकैतनगर थाना क्षेत्र में क्रिकेट मैच (Match) खेल रहे लोगों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वहीं मामले को गंभीरता से लेते हुए दरोगा की तहरीर पर पुलिस ने 9 नामजद व 20 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

ये भी पढ़ें..नाबालिग को खेत में उठा ले गए युवक और फिर…

वीडियो हुआ था वायरल…

बता दें कि प्रदेश के साथ बाराबंकी जिले में भी कोरोना वायरस से बचाव के लिए लॉकडाउन और धारा 144 लागू है। इस दौरान टिकैत नगर थाना क्षेत्र के पानापुर गांव में दर्जनों की संख्या में लोग क्रिकेट (Match) खेल रहे थे। वहीं किसी ने क्रिकेट मैच खेल रहे लोगों का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। लॉकडाउन में लोगों की भीड़ के बीच क्रिकेट मैच (Match) का वीडियो देखकर हड़कंप मच गया और पुलिस हरकत में आ गई।

दरोगा ने दी तहरीर

जिसके बाद टिकैतनगर थाना के दरोगा जवाहर पाल हमराही सिपाहियों के साथ पानापुर गांव पहुंचे। उन्होंने वीडियो के आधार पर ग्रामीणों से पूछताछ की। मामला सही पाए जाने पर वीडियो दिखाकर उसमें शामिल लोगों की पहचान कराई गई। इस दौरान 9 नामजद और 20 अज्ञात के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। फिलहाल पुलिस लोगो की तलाश कर रही है।

ये भी पढ़ें..एटा: सड़क पर मिले 500 के नोट, मचा हड़कम्प

Barabanki newsCoronacricket matchLockdown
Comments (0)
Add Comment