नाबालिग को खेत में उठा ले गए युवक और फिर…

बांदाः कोरोना को लेकर देश में घोषित लॉकडाउन के बाद भी उत्तर प्रदेश में अपराधी बेखौफ है. वहीं बांदा जिले के एक गांव में मंगलवार को एक दलित नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार (gangrape) करने की कोशिश की. हालांकि पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें..Rohit शेट्टी ने कोरोना वॉरियर्स के लिए बुक किए 8 होटल, ये है व्यवस्था

वहीं शहर कोतवाली बांदा के प्रभारी निरीक्षक ने बुधवार को कहा कोतवाली क्षेत्र में एक गांव की सत्रह साल की लड़की मंगलवार सुबह अकेले महुआ का फूल बीनने गांव के किनारे बगीचे जा रही थी. तभी उसी गांव के दो युवक उसे घसीट कर खेत में ले गए और उसके साथ बलात्कार (gangrape) करने की कोशिश की. इसी दौरान लड़की के शोर मचाने पर आस-पास के कुछ लोग वहां पहुंच गए, जिससे लड़की को वहीं छोड़ दोनों युवक भाग गए.

दो के खिलाफ मुकदमा दर्ज

उन्होंने बताया कि लड़की के पिता की शिकायत पर सामूहिक बलात्कार करने की कोशिश, जान से मारने की धमकी देने, अनुसूचित जाति-जनजाति अत्याचार निवारण अधिनियम 1989 और पॉक्सो अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर शमीम (26) और नफीस (27) को गिरफ्तार कर लिया गया है.सिंह ने बताया कि पीड़ित लड़की का चिकित्सीय परीक्षण कराया गया है और गिरफ्तार दोनों आरोपियों को आज सक्षम अदालत के सामने पेश किया जाएगा.

ये भी पढ़ें..खेत में फसल देखने गये किसान को पुलिसकर्मियों ने जमकर पीटा

bandaGangrape
Comments (0)
Add Comment