बाराबंकी में 22 साल की महिला ने दिया 4 बच्चों को जन्म…

यूपी की राजधानी लखनऊ से सटे बाराबंकी जिले में 22 साल की महिला ने अस्पताल एक साथ 4 बच्चों को जन्म दिया है। शुक्रवार को डिलीवरी के लिए भर्ती हुई महिला को डॉक्टरों की टीम ने ऑपरेशन के बाद एक बेटा और तीन बेटियों का जन्म कराया है। वहीं चार बच्चों के एक साथ जन्म लेने पर जिले में चर्चा का विषय बना हुआ है।

ये भी पढ़ें..संतान की चाह ने दंपति को बनाया हैवान, 7 साल की बच्ची का गैंगरेप, हत्या के बाद खाया कलेजा…

चारों नवजात पूरी तरह स्वस्थ

बता दें कि शुक्लाई गांव की निवासी मोहम्मद आलम की 22 वर्षीय पत्नी नूर आलम शुक्रवार शाम को पल्हरी स्थित अजंता हॉस्पिटल में भर्ती हुई थी। जिसको डॉक्टर अबरार ने भर्ती करा कर तीन बेटियों और एक बेटे की एक साथ डिलीवरी करवाई। डॉक्टर अबरार के अनुसार जन्म लेने वाली एक बेटी का वजन 1 किलो 100 ग्राम और बेटे व दो बेटियों का वजन 1-1 किलो है जो पूरी तरह स्वस्थ है। इनको फ़िलहाल एनआईसीयू वार्ड में नार्मल ऑक्सीजन पर रखा गया है।

गौरतलब है कि इससे पहले 29 अप्रैल 2020 को यहां सूरत गंज इलाके के कुतलुपुर गांव में अनीता गौतम ने दूसरी नार्मल डिलेवरी के दौरान 5 बच्चों को एक साथ जन्म दिया था।

परिजन काफी खुश

उधर एक साथ 4 बच्चों के जन्म देने वाली महिला ने परिवार में चार गुना खुशी बढ़ा दी। बच्चों की दादी बताती हैं कि बेटे मोहम्मद आलम की 7 महीने पहले 21 नवंबर को शादी हुई थी। 4 नवजात बच्चों का पिता मोहम्मद आलम कुवैत में नौकरी करता है।

जो पिछले वर्ष लॉकडाउन के चलते वह वापस गांव शुक्लाई आ गए और यहां महिला से शादी की थी। जहां शादी के 7 महीनें बाद उसकी गर्भवती पत्नी ने 4 बच्चों को जन्म दिया है।

ये भी पढ़ें..गर्लफ्रेंड का था दादा के साथ अफेयर ! जिसे समझता रहा बेटा वो निकला चाचा, ऐसे खुला राज

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Barabanki newsUP Latest NewsUttar Pradesh newsWoman gave birth to 4 childrenउत्तर प्रदेश समाचारबाराबंकी न्यूजमहिला ने जन्मे 4 बच्चेयूपी लेटेस्ट न्यूज
Comments (0)
Add Comment