बाराबंकीःकमरे में लटकते मिले पति पत्नी और 2 बच्चों के शव, इलाके में दहशत

सफेदाबाद का मामला, हत्या या आत्महत्या में उलझी पुलिस...

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां सफेदाबाद में पति-पत्नी समेत पांच की मौत के अभी दो माह भी नहीं बीते थे कि मंगलवार को आवास विकास में पति-पत्नी और उनके दो मासूम बच्चों के शव फंदे लटकते मिलने से सनसनी फैल गई।

ये भी पढ़ें..संदिग्ध परिस्थितियों में बुजुर्ग दम्पति की मौत, हत्या या आत्महत्या? उलझी गुत्थी

वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस को एक तरह जहां सुसाइड नोट मिला है तो दूसरी ओर हत्या के भी सुराग मिल रहे हैं। अब पुलिस हत्या और सुसाइड की गुत्थी को सुलझा रही है। हालांकि, डॉग स्कॉयड और पुलिस टीम छानबीन कर रही है। पुलिस अधीक्षक भी मौके पर पहुंच चुके हैं, आईजी भी आने वाले हैं।

दो वर्षों से किराए पर रहे

दरअसल, जिला मऊ के ललित किशोर गौड़ और उनकी पत्नी प्रीति, दो पुत्र प्रेम 12 और अंक्रत आठ वर्ष के साथ कोतवाली नगर के आवास विकास कालोनी निवासी योगेंद्र सिंह के मकान में दो वर्षों से किराए पर रह रहे थे। सुबह करीब छह बजे दूध वाला आया और पुकारने लगा। जब काफी देर तक दरवाजा नहीं खुला तो उसने खिड़की से झांक कर देखा तो पति का शव आगे वाले कमरे में लटका रहा था।

पुलिस को तत्काल सूचना दी, मौके पर पहुंची तो दरवाजा तोड़कर अंदर दाखिल हुए। वहां पर दो बच्चों और पति-पत्नी के शव लटक रहे थे। शव के फंद में स्टॉल था। जबकि बच्चों के मुंह कपड़ों से कसे हुए थे। छानबीन हुई तो पुलिस को मौके से सुसाइड नोट टीवी की स्क्रीन पर चस्पा मिला है। पुलिस घर से मिले लैपटॉप को खंगाल रही है।

सुसाइड नोट बरामद…

बताया जा रहा है कि सुसाइड नोट पहले ही वायरल हो चुका था, लेकिन किसी ने ध्यान नहीं दिया। पुलिस ने डॉग स्कॉयड की मदद से भी अन्य सुराग जुटा रही है। पुलिस अधीक्षक ने भी मौके पर पहुंचकर घटना स्थल का जायजा लिया है और मकान मालिक से भी पूछताछ जारी है।

वहीं पुलिस अधीक्षक डॉ. अरविंद चतुर्वेदी ने बताया कि आसपास के लोगों से पूछताछ करने पर पता चला कि ललित से कुछ लोगों में प्रापर्टी का विवाद था, जिसके कारण वह अवसाद से ग्रसित था। हालांकि इस पूरे मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें..व जिहाद में युवती ने की खुदकुशी, सड़कों पर उतरेंगे हिंदू संगठन

#stateBarabanki crimeBarabanki newsfamily commit suicidefour people found hangedLucknow Crimelucknow-city-crimeNational Newsnewssuicide in barabankiUP Crimeuttar pradeshबारांबकी में एक ही परिवार के चार लोगों ने लगाई फांसीबाराबंकी में आत्महत्या
Comments (0)
Add Comment