संदिग्ध परिस्थितियों में बुजुर्ग दम्पति की मौत, हत्या या आत्महत्या? उलझी गुत्थी

बुजुर्ग दम्पति रहस्यमय तरीके से कमरें में मृत पाएं गये ।

असोथर कस्बे के मुराईन मोहल्ला निवासी बुजुर्ग दम्पति राजेंद्र प्रसाद मौर्य उर्फ बाबू जी उम्र लगभग 75 वर्ष पुत्र स्वं० आनंदीदीन मौर्य व राजेंद्र प्रसाद मौर्य की पत्नी बसदेईया शनिवार की रात्रि अपने घर में खाना खाकर सोएं और रविवार की सुबह दोनों बुजुर्ग दम्पति रहस्यमय तरीके से कमरें में मृत पाएं गयें ।

यह भी पढ़ें-डिप्टी सीएम ने CBSE बोर्ड की आल इंडिया टॉपर बेटी को दी बधाई

घटना की सूचना पर पहुची इलाकाई पुलिस ने दोंनो शवों का पंचनामा भरकर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। स्थानीय लोगों के अनुसार बुजुर्ग दम्पति बहुत व्यवहार कुशल,अच्छे और शांति प्रिय व्यक्ति थें। राजेंद्र प्रसाद की पहली पत्नी की सर्पदंश से मृत्यु हो गई थी, जिससे बुजुर्ग राजेंद्र प्रसाद ने दूसरा विवाह बसदेईया देवी से किया था। पहली पत्नी से राजेंद्र प्रसाद को एक लड़का रामदुलारे उम्र 40 वर्ष था व दूसरी पत्नी से चार बेटियां क्रमशः शारदा देवी, आशा देवी, कमलेश देवी, राजकुमारी देवी हैं।

बताते चलें कि पिता व पुत्र में पैतृक संपत्ति व जमीन को लेकर काफी समय से मन – मुटाव चल रहा था , जिसके कारण राजेंद्र प्रसाद को एक मानसिक तनाव रहता था। राजेंद्र प्रसाद की सबसे छोटी पुत्री पैर से दिव्यांग थीं , जिसके कारण राजेंद्र प्रसाद ने अपनी पुत्री का विवाह नजदीक पड़ोस के ही गांव में कर दिया था व दिव्यांग पुत्री को दो बीघे खेत का बैनामा कर दिया था ।

couple's deathhomemurder or sucidesucidesuspicious circumstances
Comments (0)
Add Comment