यूपी में पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों की छुट्टियों पर लगी रोक…

सरकार ने आने विभिन्न त्योहारों के मद्देनजर अफसरों की छुट्टियों पर रोक लगा दी है।

उत्तर प्रदेश के योगी सरकार ने पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों की छुट्टियों को लेकर बड़ा फैलसा लिया है। निर्देश जारी करते हुए यूपी के मुख्य सचिव राजेन्द्र कुमार तिवारी ने कहा कि जिलाधिकारी, अन्य प्रशासनिक अधिकारी और पुलिस अधिकारी अपरिहार्य परिस्थितियों को छोड़कर अवकाश पर न जाएं और न ही उन्हें कोई अवकाश स्वीकृत किया जाए।

ये भी पढ़ें…यूपी में अब सिर्फ 600 रुपए में होगी कोरोना जांच, इन मरीजों का टेस्ट होगा निःशुल्क

त्योहारों के मद्देनजर लगी छुट्टियों पर रोक

दरअसल सरकार ने आने विभिन्न त्योहारों के मद्देनजर अफसरों की छुट्टियों पर रोक लगा दी है।

इसके अलावा उन्होंने शुरू हो रहे शर्दी के मौसम में रात्रि आश्रय गृहों की व्यवस्था समय से करने के निर्देश देने के साथ प्रदूषण पर प्रभावी नियंत्रण के निर्देश दिए हैं। उन्होंने यह भी कहा कि पराली जलाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। इस व्यवस्था के लिए राजस्व विभाग ने धनराशि भी उपलब्ध करा दी है।

मुख्य सचिव ने जारी किये निर्देश

दरअसल मुख्य सचिव राजेन्द्र कुमार तिवारी ने निर्देश देते हुए कहा कि वर्तमान में विभिन्न पर्वों आदि के आयोजन को देखते हुए जिलाधिकारी अन्य प्रशासनिक अधिकारी एवं पुलिस अधिकारी अपरिहार्य परिस्थितियों को छोड़कर अवकाश पर न जाएं और न ही उन्हें कोई अवकाश स्वीकृत किया जाए।

ये भी पढ़ें..सिपाही की संग्दिध मौत, हेड कांस्टेबल व फॉलोअर के खिलाफ हत्या का केस दर्ज, SP ने किया निलंबित

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

#stateChief Secretary Rajendra Kumar TiwariChief Secretary RK Tiwariholiday banlucknow newslucknow-city-common-man-issuesnewsUP CommonmanIssueUP governmentup newsUttar Pradesh latest newsYogi governmentउत्तर प्रदेश की ताजा खबर
Comments (0)
Add Comment