खाकी पर हमलाः जिला पंचायत सदस्य प्रत्याशी ने थानाध्यक्ष को मारा थप्पड़, फाड़ी वर्दी…

थानाध्यक्ष की तहरीर पर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्जकर भेजा जेल...

उत्तर प्रदेश में खाकी हो रहे हमले थम नहीं रहे है. बेखौफ अपराधियों में कानून का जरा सा भी खौफ नहीं बचा. दरअसल बलिया में जिला पंचायत सदस्य की प्रत्याशी एवं पत्नी का नामांकन कराने रविंद्रनाथ ठाकुर डीएम कार्यालय पहुंचे . वहां पत्नी के साथ अंदर जाने के लिए रविंद्रनाथ ने समर्थकों के साथ पुलिस के साथ हाथापाई की.

ये भी पढ़ें..बारात लेकर पहुंचा सिपाही दूल्हा अचानक भड़का, कपड़े उतार किया हंगामा…थाने में गुजरी रात

थानाध्यक्ष को जड़ दिया थप्पड़…मुकदमा दर्ज

मामला इतना बढ़ गया कि कलेक्ट्रेट परिसर के मुख्य गेट पर तैनात चितबड़ागांव थानाध्यक्ष पर उन्होंने थप्पड़ जड़ दिया यही नहीं पुलिसकर्मी की वर्दी भी फाड़ दी. इसके बाद पुलिस ने बल का प्रयोग कर उसे हिरासत में ले लिया और उसके समर्थकों को खदेड़ा. इस मामले में कोतवाली पुलिस ने थानाध्यक्ष की तहरीर पर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्जकर जेल भेज दिया.

बता दें कि त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में नामांकन को शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराने के लिए डीएम कार्यालय के मुख्यगेट पर चितबड़ागांव थानाध्यक्ष राकेश सिंह की तैनाती थी। मंगलवार करीब 11.30 बजे जिला पंचायत सदस्य की प्रत्याशी एवं पत्नी का नामांकन करने जिलाधिकारी कार्यालय पर बैरिया थाना क्षेत्र के नौरंगा गांव निवासी रविंद्रनाथ ठाकुर पहुंचे.

आरोपी को भेजा जेल…

जहां पत्नी के साथ अंदर जाने के लिए समर्थकों के साथ जिद करने लगे. जिन्हें थानाध्यक्ष और अन्य पुलिसकर्मियों ने नियम का उल्लंघन का हवाला देते हुए अंदर जाने से रोक दिया. इसके बाद वह भड़क गए और चितबड़ागांव थानाध्यक्ष पर मारपीट शुरु कर दी इस दौरान उनकी वर्दी फाड़ दी.

इस मामले में एएसपी संजय कुमार ने बताया कि एक प्रत्याशी के साथ एक समर्थक को अंदर जाना था, लेकिन वह समर्थकों के साथ अंदर जाने की जिद कर रहा था. थानाध्यक्ष द्वारा रोका गया तो वह उनसे भीड़ गया. आरोपी को गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज किया गया और जेल भेज दिया गया.

ये भी पढ़ें..भ्रष्ट पुलिसकर्मियों पर चला कमिश्नर का डंडा, थाना प्रभारी समेत सिपाही सस्पेंड…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

attack on policeattack on police in balliaAttack on soballia newsBallia News in HindiLatest Ballia News in Hindipanchayat chunavtorn police uniformvaranasi newsथानाध्यक्ष पर हमला
Comments (0)
Add Comment