बलियाः बेखौफ डकैतो ने खाकी को फिर दी चुनौती…

बदायूं जिले में अपराध बेकाबू है और अपराधी बेखौफ । बीती रात एक घर मे डकैती की वारदात को अंजाम देकर खाकी को चुनौती दे डाली। इस वारदात में डकैतों द्वारा पिटाई किये जाने से पांच लोग घायल हो गए, डकैत लाखो का माल ले गए।

ये भी पढ़ें..खुशखबरी ! सरकारी कर्मचारियों की बढ़ सकती है सैलरी, ये है सरकार का प्लान

डकैतों ने घर वालों को बंधक बनाकर पीटा

मामला जिले के उझानी कोतवाली इलाके के गाँव जजपुरा का है यहां रहने वाले रतन सिंह का परिवार घर मे सोया हुआ था बीती रात आधा दर्जन डकैतों ने रतन सिंह के घर पर धाबा बोल दिया और उसके माता पिता को बंधक बना लिया।डकैतों ने रतन सिंह के माँ बाप को गोली मार देने की धमकी देकर दरवाजा खुलवा लिया और उसको भी बंधक बना लिया।

डकैतों ने जमकर की लूट

विरोध करने पर सभी की बेरहमी से पिटाई की और घर मे रखा जेवर और नकदी लूट कर फरार हो गए। इस घटना में रतन सिंह और उसके परिवार के पांच लोग घायल हो गए जिनको जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वहीं इस घटना के बारे में जिले के एसएसपी संकल्प शर्मा का कहना है कि एक चौकीदार के परिवार से लूट की घटना सामने आई है और लगभग 35 हजार का सामान लूट लिया गया है।तीन पुलिस की टीमें लगाई गई है जल्द ही खुलासा कर दिया जाएगा।एलिमेंट सेक्शन में मुकद्दमा दर्ज कराया गया है।

ये भी पढ़ें..महिला कांस्टेबल के साथ अश्लील हरकतें करता था इंस्पेक्टर, न्याय के लिए अफसरों के काट रही चक्कर

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

(रिपोर्ट- मनोज चतुर्वेदी, बलिया)

Ballia Crime Newsballia newsballia policechallenge to KhakicriminalscrooksdacoityUP policeअपराधीखाकी को चुनौतीडकैतीबदमाशबलिया क्राइम न्यूजबलिया न्यूजबलिया पुलिसयूपी पुलिस
Comments (0)
Add Comment