युवक ने बिजली का तार पकड़कर दी जान, ये थी वजह

बहराइचः कटका गांव निवासी दो परिवारों के बीच जमीन में जाने को लेकर विवाद हो गया था । इसी को लेकर आज दोनों पक्ष थाने पहुंचे थे । इस दौरान एक युवक के बार-बार बोलने पर पुलिस ने उसे शांत रहने की बात कही जिससे नाराज होकर थाने से वापस लौटते समय रास्ते मे एक पेड़ पर चढ़ गया

ये भी पढ़ें..पुलिस मुठभेड़ में शातिर बदमाश घायल

और उसके ऊपर से गुजर रहे बिजली के तार को हाथों से पकड़ कर लटक गया । तारों में दौड़ रहे करंट की वजह से युवक की नीचे गिरकर मौत हो गई । पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है ।

ये था मामला…

बता दें कि हुजूरपुर थाना क्षेत्र के कटका गांव निवासी रक्षाराम व उसके परिवार का तीन दिन पूर्व जमीन में न जाने देने को लेकर अपने पड़ोसियों से विवाद हो गया था। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी थी। पुलिस ने दोनों पक्ष के लोगों को थाने में बुलाया। इस दौरान बार बार रक्षाराम के अधिक बोलने पर पुलिस ने उसे फटकार दिया।

पुलिस की फटकार से क्षुब्ध रक्षाराम जान देने के लिए थाने के सामने लगे पकड़िया के पेड़ पर चढ़ गया। पेड़ पर चढ़े युवक को उतारने के लिए चाचा और मामा ने लात मारकर गिराया। इसके बावजूद रक्षाराम ने एचटी लाइन को पकड़ लिया। करंट लगने से वह नीचे आ गिरा। उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चिरैयाटांड़ पहुंचाकर भर्ती कराया गया। जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई ।

युवक की मानसिक स्थिति ठीक नही थी

थाना प्रभारी हुजूरपुर ने बताया की युवक की मानसिक स्थिति ठीक नही रहती थी । आज वो थाने आया था जहां से वापस लौटते वक्त रास्ते मे उसने पेड़ पर चढ़कर बिजली का तार पकड़ लिया जिससे उसकी मौत हो गई । शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है ।

(रिपोर्ट- अनुराग पाठक, बहराइच)

Bahraich newssuicideबहराइचबिजली का तारयुवक ने की आत्महत्या
Comments (0)
Add Comment