पुलिस मुठभेड़ में शातिर बदमाश घायल

हापुड़ में पुलिस और बदमाशो के बीच हुई मुठभेड़ में पुलिस की गोली लगने से एक शातिर बदमाश घायल हो गया। जिसको उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पकड़े गए बदमाश के पास से एक तमंचा और कई कारतूस बरामद हुए है। बताया जा रहा है कि दो दिन पूर्व एसपी और डीएम के पास गार्ड से हुई लूट के मामले में पकड़ा गया बदमाश फरार चल रहा था और इसी बदमाश ने गार्ड से लूट की वारदात को अंजाम दिया था।

ये भी पढ़ें..रामजन्मभूमि परिसर के शिव मंदिर में 28 साल बाद रुद्राभिषेक

बता दे कि थाना नगर कोतवाली पुलिस और स्वाट टीम-2 को बड़ी सफलता हाथ लगी है पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर चेकिंग कर रही थी तभी पुलिस को बाइक सवार युवक आता दिखाई दिया जिसको पुलिस ने रुकने के प्रयास किया लेकिन बाइक सवार युवक नही रुका और भागने लगा जब पुलिस ने पीछा किया तो युवक ने पुलिस पर फायरिंग कर दी जिसमे पुलिसकर्मी बाल बाल बचे ।

वही पुलिस की जबाबी फायरिंग में अपराधी के पर पैर में गोली लग गयी जिससे बदमाश घायल हो गया । पुलिस बे घायल बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया वही बताया जा रहा है कि दो दिन पूर्व एसपी और डीएम ऑफिस के पास हुई लूट के मामले में पकड़ा गया बदमाश आरोपी है वही पुलिस अब पकड़े गए अपराधी का इतिहास खंगालने में लगी हुई है।

ये भी पढ़ें..क्षेत्राधिकारी ने ईंट भट्टा व्यवसायियों के साथ की गोष्ठी

(रिपोर्ट- विकास कुमार, हापुड़)

Hapur Police encounterSkunk injuredपुलिस मुठभेड़पुलिस मुठभेड़ में बदमाश को लगी गोलीबदमाश घायलहापुड़
Comments (0)
Add Comment