दस हजार का इनामी चला रहा था अवैध शस्त्र फैक्टी, पुलिस के हत्थे चढ़ा…

बहराइच में पंचायत चुनावों को सकुशल सम्पन्न कराने को लेकर पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर पूरे जिले में पुलिस की और से अपराधियों (criminals) व अवैध कार्यो का संचालन करने वालों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है । इसी कड़ी रामगांव पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है ।

ये भी पढ़ें..अपराधी को पकड़ने गए थानेदार की बदमाशों ने पीट-पीटकर की हत्या…

मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने की छापेमारी

मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम ने नदी के किनारे स्थित एक ग्राम में संचालित अवैध शस्त्र फैक्ट्री पर छापेमारी कर एक इनामी बदमाश (criminals) को निर्मित व अर्धनिर्मित तमंचों , कारतूस व असलहों को बनाने में काम आने वाले उपकरणों के साथ गिरफ्तार कर लिया ।

निर्मित व अर्धनिर्मित तमंचे बरामद…

रामगांव थाने में तैनात उपनिरीक्षक राजेश कुमार को सूचना मिली थी कि बरुवा नदी के किनारे स्थित तमाचपुर ग्राम में एक शातिर अपराधी अवैध असलहों का निर्माण कर रहा है । जिसके बाद उन्होंने इसकी सूचना आलाधिकारियों को देने के बाद सिपाही अमर , उमेश व रमेश को साथ लेकर मौके पर छापेमारी करते हुए एक व्यक्ति को अवैध असलहे बनाते हुए रंगे हाथ दबोच लिया मौके से दो निर्मित व अर्धनिर्मित तमंचे , कारतूस के साथ ही अवैध असलहों को बनाने के उपकरण बरामद हुए हैं ।

दस हजार का था इनाम

अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अशोक कुमार ने बताया कि अवैध असलहे बनाते हुए पकड़ा गया व्यक्ति (criminals) नदीम नाम का शातिर अपराधी है , इसके ऊपर दस हजार का इनाम भी घोषित था । रामगांव थाने में आर्म्स एक्ट सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्जकर जेल भेजा जा रहा है ।

ये भी पढ़ें..लखनऊ समेत यूपी के इन शहरों में लगा नाइट कर्फ्यू, पुलिस की रहेगी पैनी नजर…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

(रिपोर्ट- अनुराग पाठक, बहराइच)

Bahraich newsbahraich policehuge amount recoveredillegal arms factory revealedlarge police actionraidsreward criminals arrestedअवैध शस्त्र फैक्ट्री का खुलासाइनाम अपराधी गिरफ्तारछापेमारीपुलिस की बड़ी कार्रवाईबहराइच न्यूजबहराइच पुलिसभारी मात्रा में असलहा बरामद
Comments (0)
Add Comment