तालिबानी सजा के बाद पुलिस ने जबरन पीडित से कोरे कागज पर लगवाया अंगूठा और फिर…

खैरी घाट थाने की पुलिस चौकी वै वाही क्षेत्र के ग्राम पंचायत पिपरिया प्रधान की दबंगई सांमने आई है ग्राम प्रधान से अपने आवास का पैसा मागने पर ग्राम प्रधान ने पीडित युवक को तालिबानी सजा दी है यही नही पुलिस और गाँव वालों के सामने युवक को तौलिया से पेड़ में बॉध दिया गया ।

ये भी पढ़ें..थाने में छूट्टी को लेकर सिपाही ने दरोगा को मारी गोली, फिर खुद को भी उड़ाया

प्रधान ने गुर्गों के साथ की पिटाई…

ग्राम प्रधान ने उसकी अपने रिश्तेदार व गुर्गों के साथ मिलकर पिटाई कर दी । पीडित युवक का आरोप है की पुलिस चौकी ले जाकर पुलिस ने अभद्रता के साथ युवक को पीटा और जबरन सुलाह नामा पर अंगूठा लगवा लिया ।

मामला खैरीघाट थाना क्षेत्र के बैबाही पुलिस चौकी अंतर्गत पिपरिया गाँव का है जहाँ भुलई ने पिपरिया ग्राम प्रधान गिरधारी लाल को प्रधानमंत्री आवास के लिए दस हजार रुपये दिए थे । जब उसको आवास नही मिला तो वह पैसा मागने पहुंचा तभी पैसा मागने से तिलमिलाए ग्राम प्रधान ने युवक को तौलिया से पेड़ से बॉध कर पिटाई कर दी यही नही पिटाई के वक्त खाकी भी वहां मौजूद रहीं ।

सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

वही खड़े किसी शख्स ने पूरे मामले का वीडियो बना लिया और अब ये वीडियो तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है । फिलहाल पीडित युवक ने पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र सौंपकर न्याय की गुहार लगाई है।

ये भी पढ़ें..सेक्स रैकेट खुलासे में फसी पुलिस, पूर्व सीओ समेत 10 पुलिसकर्मियों पर केस

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

(रिपोर्ट- अनुराग पाठक, बहराइच)

Bahraich newsbahraich policecrime newsPolice beaten the young manTaliban punishmentUP policeक्राइम न्यूजतालिबानी सजापुलिस ने युवक को पीटाबहराइच न्यूजबहराइच पुलिसयूपी पुलिस
Comments (0)
Add Comment