जावेद हत्याकांड का 9 माह बाद खुलासा

पुलिस ने हत्या करने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, साथ ही उनके पास से हत्या में प्रयुक्त आला कत्ल भी बरामद किया..

जालौन के चर्चित हत्याकांड रहे जावेद की हत्या (murder) का खुलासा जनपद पुलिस 9 माह बाद करने में सफल रही है। यह हत्या पैसों के लेन-देन में की गई थी। इस घटना को मृतक के साथियों ने अंजाम दिया था, पुलिस ने हत्या करने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, साथ ही उनके पास से हत्या में प्रयुक्त आला कत्ल (murder) भी बरामद किया है। आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए पुलिस ने जेल भेज दिया।

ये भी पढ़ें..महिला सिपाही का फांसी के फंदे से लटकता मिला शव

कालपी कोतवाली क्षेत्र के गुलौली नहर के पास 15 सितंबर 2019 को कालपी के रहने वाले जावेद की लाश मिली थी, इसकी जानकारी जब पुलिस को हुई थी पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी थी और जल्द ही मामले का खुलासा करने की बात कही थी, लेकिन महीने बीत जाने के बाद इस हत्या (murder) का पुलिस खुलासा नहीं कर पाई थी जिसके बाद कई बार परिजनों ने पुलिस पर सवालिया निशान लगाते हुये कालपी में नेशनल हाईवे 27 पर जाम भी लगाया था।

3 साथियों ने मिलकर की थी हत्या

लेकिन 9 महीने का वक्त लेते हुये पुलिस इस हत्या का खुलासा कर पाई है। हत्या को करने वाले मृतक के साथी निकले, जिन्होंने पैसे के लेनदेन में हत्या की थी। हत्या का खुलासा करते हुए जालौन के अपर पुलिस अधीक्षक डॉ अवधेश कुमार सिंह ने बताया कि जावेद की हत्या उसके 3 साथी शालू, नईम और मालिक ने की। हत्या की मुख्य वजह पैसे का लेन देन था।

मुख्य वजह थी पैसा…

अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मुख्य वजह पैसे का लेन देन साथ ही अभियुक्त शालू के भाई को जावेद ने मारा था इसका बदला भी वह लेना चाहता था, इसीलिए जावेद की तलवार से काटकर हत्या की। फिलहाल आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और कार्रवाई करते हुए सभी को जेल भेजा जा रहा है। इसके अलावा खुलासा करने वाली टीम को 30 हजार का इनाम दिया जा रहा है, जिससे उनका उत्साहवर्धन हो सके।

ये भी पढ़ें..छत्तीसगढ़ में मुठभेड़ में एक इनामी नक्सली ढेर

(रिपोर्ट- अनुज कौशिक, जालौन)

crime newsjalaunJalaun newsmurderजालौनजावेद हत्याकांड का खुलासाहत्या का खुलासा
Comments (0)
Add Comment